लाइव टीवी

Shweta Sharma Bold Look: बोल्डनेस के मामले में हिट हैं भोजपुरी की श्वेता शर्मा, हॉट तस्वीरें देख कहेंगे उफ्फ...

Updated May 15, 2022 | 19:29 IST

Bhojpuri Actress Shweta Sharma: भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा बेहद बोल्ड हैं। वह अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती है। सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड से लेकर बिकनी अवतार देखने को मिलते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा
मुख्य बातें
  • बेहद बोल्ड हैं भोजपुरी की श्वेता शर्मा
  • खूब पसंद किया जाता है श्वेता का बिकिनी लुक
  • हर फोटो में फिगर फ्लॉन्ट करती हैं श्वेता

Bhojpuri Actress Shweta Sharma Bold Look: भरपूर ग्लैमरस और बोल्डनेस मतलब बॉलीवुड। लेकिन भोजपुरी की कई एक्ट्रेस इस बात को गलत साबित कर रही है। इन्हीं में से एक है श्वेता शर्मा। श्वेता शर्मा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी और लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं, जो अपने काम से ज्यादा बोल्डनेस के लेकर चर्चा में बनी रहती है। श्वेता इतनी बोल्ड है कि उनका हर फोटोशूट पोस्ट होते ही फैंस के बीच वायरल हो जाता है। लोग उनकी कातिलाना अदाओं के दीवाने हैं। श्वेता खुद भी फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती है। आए दिन श्वेता इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट, बोल्ड और हसीन फोटो शेयर करती है, जिसमें वह फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आती है। यही कारण है कि फैंस उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी बुलाते हैं। 

पढ़ें- क्या हिंदी गानों से आएगा भोजपुरी में ट्विस्ट? खूब बन रहे बॉलीवुड सॉन्ग के रीमेक

इंस्टाग्राम पर भरे पड़े हैं श्वेता के बोल्ड फोटो-वीडियो

श्वेता शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करती रहती है। श्वेता की फोटो में इतना जबरदस्त बोल्डनेस देखने को मिलता है कि देखने वालों की भी सांसे थम जाती है। इंस्टाग्राम पर उनके हजारों की तादाद में फॉलोअर्स हैं, जो उनकी फोटो वीडियो पर जान छिड़कते हैं। यही कारण है कि उनके पोस्ट  शेयर होते ही धड़ल्ले से वायरल होने लगते हैं।

बिकनी और ब्रालेट में जलवा बिखेरती हैं श्वेता

इंस्टाग्राम पर आए दिन श्वेता अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिसमें उनका बिकिनी और ब्रालेट लुक देखने को मिलता है। ऐसी कम ही फोटोज होंगी जिसमें श्वेता एथनिक अटायर में दिखी हो। यही कारण है कि श्वेता अपनी बोल्डनेस को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चा में रहती है।

कई भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं श्वेता

श्वेता शर्मा ज्यादार म्यूजिक वीडियो में नजर आती है। हाल ही में वह ‘करेंट कमरिया’ में खेसारी लाल यादव के साथ दिखी थीं। इसके अलावा श्वेता ‘भौजी के देवरा’ में राकेश मिश्रा के साथ, ‘गजब करिहइया’ में रितेश पांडे के साथ नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो और स्टेज परफॉर्म भी कर चुकी हैं।