लाइव टीवी

जानिए किस दिन रिलीज होगी प्रदीप पांडेय चिंटू - काजल राघवानी की फिल्म 'मुझे कुछ कहना है', सामने आई डेट

Updated Jul 11, 2022 | 17:53 IST

Mujhe Kuch Kehna Hai Release Date: भोजपुरी फिल्म मुझे कुछ कहना है की रिलीज डेट जारी हो गई है। ये फिल्म 15 जुलाई को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Loading ...
Mujhe Kuch Kehna Hai Bhojpuri Film
मुख्य बातें
  • भोजपुरी फिल्म मुझे कुछ कहना है की रिलीज डेट सामने आ गई है।
  • फिल्म मुझे कुछ कहना है 15 जुलाई को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
  • फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी लीड रोल में नजर आएंगे।

Bhojpuri Film Mujhe Kuch Kehna Hai Release Date: सुपर स्टार  प्रदीप पांडेय चिंटू और सिजलिंग अभिनेत्री काजल राघवानी की मच अवेटेड फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' को लेकर भोजपुरी के दर्शकों का इंतजार अब खत्म होने वाला है। इस फिल्म के रिलीज डेट आउट हो गई है। फिल्म इस वीकेंड यानी 15 जुलाई 2022 को ही रिलीज होगी। इसकी जानकारी फिल्म के निर्माता निशांत उज्ज्वल ने दी है। 

फिल्म के डायरेक्टर निशांत उज्जवल ने कहा है कि फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' इस साल की सबसे बड़ी पारिवारिक फिल्म है। ये 15 जुलाई 2022 को बिहार - झारखंड के तमाम सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म रिलीज से जुड़ी सभी तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है। निशांत उज्ज्वल ने कहा कि भावनाओं के बुनियाद पर बनी फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब प्यार और आशीर्वाद दिया है. अब बारी पूरी फिल्म की है। ऐसे में फिल्म की पूरी टीम भोजपुरी के दर्शकों से अपील है कि 15 जुलाई को आप सभी सिनेमाघरों में अपने परिवार और दोस्तों के साथ जाकर फिल्म जरुर देखें।'

Also Read: काजल राघवानी- प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' का ट्रेलर रिलीज, तेजी से हो रहा है वायरल

ऐसी है फिल्म की कहानी
भोजपुरी फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' में प्रदीप पांडेय चिंटू, काजल राघवानी और श्वेता म्हरा लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित है।  फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' में चिंटू एक ऐसे लडके के किरदार में हैं, जिसे अपने ड्रीम को पूरा करने के लिए अमेरिका जाना है। वहीं, काजल राघवनी उनकी प्रेमिका के रूप में नजर आयीं हैं, जो उन्हें उनके पिता की भावनाओं का कद्र करने के लिए प्रेरित करती है। लेकिन क्लाइमेक्स में गोली का शिकार हो जाती है। 

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर (Mujhe Kuch Kehna Hai Trailer)

फिल्म में अदाकारा अनारा गुप्ता, अमित शुक्ला, संजीव मिश्रा, धामा वर्मा, रोहित सिंह मटरू, सृष्टि पाठक एवं सूर्या द्वेवदी फिल्म में मुख्य भूमिका में मुख्य भूमिका में हैं। निर्देशक अनंजय रघुराज हैं। संगीतकार छोटे बाबा व साजन मिश्रा हैं। एक्शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी व रिकी गुप्ता का है।