लाइव टीवी

भोजपुरी की आइटम गर्ल हैं Glory Mohanta, हॉट मूव्स से सोशल मीडिया पर लगाती हैं आग

Updated Jun 23, 2022 | 15:18 IST

Bhojpuri Actress Glory Mohanta: भोजपुरी इंडस्ट्री में आइटम गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ग्लोरी मोहंता अपने हॉट मूव्स से फैंस के बीच छाई रहती हैं। फैंस उनकी अदाओं के कायल हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनके वीडियो जमकर वायरल होते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ग्लोरी मोहंता फोटो
मुख्य बातें
  • ग्लोरी के आइटम नंबर है खूब फेमस
  • भोजपुरी के अलावा कई भाषाओं की फिल्मों में भी कर चुकी है काम
  • बॉलीवुड में बैक डांसर के रूप में ग्लोरी ने शुरू की थी करियर

Bhojpuri Actress Glory Mohanta Item Number: भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्में और गाने लोगों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं। भोजपुरी सिनेमा में लंबे समय से आइटम सॉन्ग का डिमांड रहा है। लगभग हर भोजपुरी फिल्म में आपको एक आइटम सॉन्ग जरूर देखने को मिलेगा। यही कारण है कि भोजपुरी एक्ट्रेस से ज्यादा आइटम गर्ल्स चर्चा में रहती हैं। भोजपुरी सिनेमा में अगर बात करें आइटम गर्ल के बारे में तो इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ‘ग्लोरी मोहंता’ का शामिल है। ग्लोरी मोहंता अपनी एक्टिंग से ज्यादा डांस मूव्स को लेकर फेमस हैं। उन्हें भोजपुरी की आइटम गर्ल के नाम से जाना जाता है। ग्लोरी अपनी हॉटनेस और डांस मूव्स को लेकर फैंस के बीच खूब फेमस हैं।

फैंस के बीच ग्लोरी को लेकर ऐसा क्रेज है कि वह जिस गाने पर भी डांस करती है वह गाना हिट हो जाता है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि फिल्म निर्माता और निर्देशक के लिए भी आइटम नंबर के लिए ग्लोरी मोहंता पहली पसंद मानी जाती है। उन्होंने एक नहीं बल्कि कई भोजपुरी फिल्मों में अपने डांस से जलवा बिखेरा है। ग्लोरी के डांस को लेकर फैंस की दीवानगी ऐसी है कि उनका कोई भी आइटम सॉन्ग रिलीज होते हैं व्यूज के सारे रिकॉर्ड तोड़ देता है।

ये हैं ग्लोरी मोहंता के फेमस आइटम नंबर

ग्लोरी के फेमस भोजपुरी आइटम नंबर में गाना ‘सैंया वाला काम पटिदार करेला’, ‘चढ़ल जवानी जब’, ‘पिया मिलल निरमोहिया’, ‘हमरा चोटिया से’ और ‘दिल्ली में सर्विस करता’ जैसे गाने खूब फेमस हैं। इन गानों में ग्लोरी के डांस मूव्स खूब पसंद किए गए।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं ग्लोरी

ग्लोरी मोहंता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी फोटो वीडियो वह अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इंस्टग्राम पर वह अपने डांस वीडियो शेयर करती है और यहां भी अपने हॉट अदाओं से सनसनी मचा देती है।

बैक डांसर के तौर पर शुरू की थी करियर

आज लोगों के बीच ग्लोरी मोहंता जाना माना नाम है। लेकिन अपने करियर की शुरुआत उन्होंने बॉलीवुड में बैक डांसर के रूप में की थी। ग्लोरी आइटम नंबर के साथ ही कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। भोजपुरी के अलावा हिंदी, पंजाबी, मराठी सहित कई भाषाओं की फिल्मों में वह अपने डांस से जलवा बिखेर चुकी हैं।