लाइव टीवी

Rani Chatterjee Love life: मनदीप बामरा से ब्रेकअप के बाद रानी चटर्जी को मिला सच्चा प्यार?

Updated May 17, 2022 | 00:23 IST

Rani Chatterjee Affaire: मनदीप बामरा से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस रानी चटर्जी भोजपुरी एक्टर राघव नय्यर के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। यह चर्चा तब और तेज हो गई जब रानी ने सोशल मीडिया पर राघव के लिए प्यारा सा नोट लिखा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रानी चटर्जी राघव अय्यर
मुख्य बातें
  • कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं रानी और राघव
  • सोशल मीडिया पर रानी ने अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी
  • राघव के लिए लिखा पोस्ट रानी ने किया डिलीट

Rani Chatterjee Affaire with Actor Raghav Nayyar: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। रानी चटर्जी अपनी फिल्म, सॉन्ग, डांस वीडियो, एक्सरसाइज और बोल्ड फोटो वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। रानी के चाहने वालों की भी कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर उनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है। लेकिन रानी खुद किसे चाहती और पसंद करती हैं यह ज्यादा मायने रखता है। इन दिनों रानी अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। बॉयफ्रेंड मनदीप बामरा से ब्रेकअप के बाद रानी का नाम भोजपुरी एक्टर राघव नय्यर के साथ जोड़ा जा रहा है। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है, आइये जानते हैं।

रानी ने सोशल मीडिया पर राघव के लिए लुटाया प्यार

राघव नय्यर के जन्मदिन पर रानी चटर्जी ने उनके लिए प्यारा सा पोस्ट लिखा, जिसे लेकर वह चर्चा में आ गई। रानी ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'आप मेरे लिए कितने स्पेशल हो ये मैं कैसे लिखूं। इस पोस्ट के जरिए मैं नहीं बता पाऊंगी। लेकिन मैं दिल से आपको ढेर सारा प्यार और केयर के लिए धन्यवाद। मैं खुद को बहुत लकी मानती हूं कि आप मेरी जिंदगी में आए। मैं भगवान से प्रार्थना करुंगी कि आप जो चाहे वो आपको मिले क्योंकि आप हर चीज के हकदार हैं। एक अच्छा इंसान, अच्छा बेटा और अच्छे भाई को जन्मदिन की ढेरों शुभकानाएं।'

पढ़ें- पवन सिंह की दूसरी शादी भी रही असफल, जानें कैसी है पावरस्टार की पर्सनल लाइफ

वहीं राघव ने रानी के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- 'आपको लिखने की जरुरत नहीं है डियर। हम दोनों एक-दूसरे के लिए बहुत खास हैं। सबसे पहले तो आपके इस खूबसूरत विशेज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। दूसरा मुझे इतनी खुशी देने के लिए शुक्रिया। तुम मेरे लिए खास हो। ढेर सारा प्यार'।

क्या सच में राघव के साथ रिलेशनशिप में हैं रानी?

राघव के लिए रानी का ये पोस्ट देख लोगों को ऐसा लगा कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। इसके बाद अफवाहों का बाजार गर्म हो गया। यहां तक कि ऐसी भी चर्चा होने लगी कि, दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। इन खबरों के बीच खुद रानी ने चुप्पी तोड़ी और अफवाहों पर विराम लगा दिया। रानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘गूगल पर मेरे अफेयर की न्यूज ट्रेंड कर रही है। मैं क्लीयर कर दूं कि मैं सिंगल हूं मित्रों।‘ रानी की इस पोस्ट से साफ हो गया है कि वह सिंगल है और राघव को डेट नहीं कर रही हैं। 

बात दें कि रानी चटर्जी और राघव नय्यर की जोड़ी पर्दे पर खूब पसंद की जाती है। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिसमें दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री खूब पसंद की गई। लेकिन रियल लाइफ में रानी और राघव सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।