लाइव टीवी

एमएमएस लीक होने के बाद भी शिल्पी राज का जलवा कायम, जोरदार डांस वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर किया कमबैक 

Updated Apr 22, 2022 | 14:07 IST

Shilpi Raj Shares A Dance Video: पिछले कुछ दिनों से शिल्पी राज अपने एमएमएस की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन एमएमएस लीक होने के बाद भी शिल्पी राज का जलवा सोशल मीडिया पर कायम है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shilpi Raj
मुख्य बातें
  • वायरल हुआ था शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो।
  • जानी-मानी भोजपुरी सिंगर हैं शिल्पी राज।
  • डांस वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर शिल्पी ने किया कमबैक।

Shilpi Raj Shares A Dance Video After Her MMS Goes Viral: पिछले कुछ दिनों से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर शिल्पी राज खबरों में बनी हुई हैं। कुछ दिन पहले ही भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो वायरल हो गया था जिसकी वजह से उनकी खूब किरकिरी हुई थी। जब शिल्पी राज का यह एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था तब हर जगह तहलका मच गया था। इस वीडियो में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक आपत्तिजनक पोजीशन में नजर आ रही थीं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि शिल्पा राज इस ट्राॅमा से बाहर आ गई हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में शिल्पा राज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक धमाकेदार डांस वीडियो शेयर किया है। 

Also Read: Shilpi Raj का नया भोजपुरी गाना 'बरतिया नतिया अखियां मारता' रिलीज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शिल्पी राज ने शेयर किया अपना धमाकेदार डांस वीडियो

हाल ही में शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो रिलीज हो गया था जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई थीं। लेकिन एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद भी शिल्पी राज का जलवा कायम है। ऐसा इसलिए क्योंकि भोजपुरी सिंगर ने धमाकेदार तरीके से सोशल मीडिया पर वापसी की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक धमाकेदार डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पी राज अपने कुछ दोस्तों के साथ ''पतरी रे कमरिया' गाने पर जमकर ठुमके लगा रही हैं। इसके साथ उन्होंने कुछ और डांस वीडियो भी साझा किए हैं। वह 'पातर पियवा' और 'नैया ना डोले सैंया' पर डांस करती हुए नजर आ रही हैं। 

Also Read: भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का MMS वीडियो हुआ लीक, सोशल मीडिया पर आने के बाद गायिका का रिएक्शन आया

जब शिल्पी राज का यह एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। तब उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए लोगों से यह अनुरोध किया था कि वह इस लीक्ड वीडियो को शेयर ना करें। हालांकि शिल्पी राज पहली ऐसी भोजपुरी स्टार नहीं हैं जिनका एमएमएस वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले तृषाकर मधु का भी एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया था। इस वीडियो में वह किसी शख्स के साथ गलत पोजीशन में नजर आ रही थीं।