लाइव टीवी

Nirahua Affair: पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं निरहुआ, कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका नाम

Updated Jun 12, 2022 | 21:35 IST

Nirahua Personal Life: भोजपुरी एक्टर निरहुआ अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। उनका नाम एक नहीं बल्कि कई भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
भोजपुरी एक्टर निरहुआ
मुख्य बातें
  • अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं निरहुआ
  • भोजपुरी की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है निरहुआ का नाम
  • खूब पसंद की जाती है आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी

Bhojpuri  Actor Nirahua  Personal Life: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार सिंगर और एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। निरहुआ ने कई भोजपुरी गाने भी गाए हैं। फैंस के बीच उनके गाने और फिल्म दोनों ही खूब पसंद किए जाते हैं। लेकिन निरहुआ भोजपुरी के ऐसे एक्टर हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं। उनका नाम एक नहीं बल्कि कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। लेकिन हैरानी वाली बात तो यह है कि कुछ लोग तो उनकी पत्नी का नाम तक भी नहीं जानते हैं। इसका कारण यह है कि निरहुआ कभी भी अपने पर्सनल लाइफ का खुलासा नहीं करते हैं।   

आपको बता दें कि निरहुआ की पत्नी का नाम मंशा देवी है। 2000 में ही निरहुआ और मंशा की शादी हो गई थी। निरहुआ के तीन बच्चे भी है। निरहुआ फैंस के बीच खूब पॉपुलर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लेकिन उनकी पत्नी मंशा लाइमलाइट और मीडिया से पूरी तरह से दूर रहती है।

पढ़ें- भोजपुरी इंडस्ट्री में नहीं चला इन एक्ट्रेस का सिक्का, नहीं काम आई बोल्डनेस

इन एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है निरहुआ का नाम

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और निरहुआ अपनी रील और रियल लाइफ केमिस्ट्री को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों और गानों में काम किया है। पर्दे पर दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आती है। सोशल मीडिया पर भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ एक-दूसरे के साथ खूब फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं। कुछ लोग तो आम्रपाली को निरहुआ की पत्नी समझते हैं। दोनों के बीच रिलेशनशिप की अफवाहों का माहौल हमेशा गर्म रहता है। लेकिन आम्रपाली और निरहुआ एक दूसरे को बहुत अच्छा दोस्त बताते हैं।

पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde)

आम्रपाली से पहले निरहुआ का नाम भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों के अफेयर की चर्चा खूब सुर्खियों में रही थी। खबर तो यह भी थी कि निरहुआ और पाखी हेगड़े ने शादी कर ली है। लेकिन ये खबर झूठी निकली।