लाइव टीवी

Pawan Singh: रील में हिट रियल लाइफ में 'फ्लॉप' पवन सिंह, तलाक को लेकर चर्चा में हैं भोजपुरी एक्टर

Updated May 01, 2022 | 23:42 IST

Pawan Singh Divorce: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इन दिनों एक्टर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने कोर्ट में अर्जी भी दे दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पवन सिंह का हो रहा है तलाक
मुख्य बातें
  • विवादों में रही पवन सिंह की पर्सनल लाइफ
  • पहली पत्नी के आत्महत्या के बाद ज्योति से हुई थी शादी
  • पवन सिंह ले रहे हैं दूसरी पत्नी से तलाक

Pawan Singh Jyoti Singh Divorce: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पवन सिंह इंडस्ट्री में अपने 'लॉलीपॉप लागेलू' गाने से खूब फेमस हुए और आज पवन की पहचान देश-विदेश तक है। समय के साथ पवन ने खूब नाम और शोहरत हासिल की। इंडस्ट्री में पवन हिट मशीन कहे जाते हैं। क्योंकि उनकी हर फिल्में और सॉन्ग सुपरहिट होते हैं। प्रोफेशनल लाइफ में भले ही पवन हिट मशीन हों। लेकिन पवन की पर्सनल लाइफ सुपरफ्लॉप है। गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप, विवाद, पहली पत्नी की आत्महत्या और अब दूसरी पत्नी से तलाक की खबरों को लेकर पवन एक बार फिर से खबरों में बने हुए हैं।

Also Read: Pawan Singh Net Worth: आलीशान बंगले और लाखों की कार के मालिक हैं पवन सिंह, नेट वर्थ जानकर रह जाएंगे दंग

खबरों की मानें तो, पवन सिंह ने अक्टूबर 2021 में बिहार के आरा फैमली कोर्ट में दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के लिए अर्जी दे दी थी। इस मामले में 28 अप्रैल को सुनवाई होनी थी, लेकिन पवन कोर्ट नहीं पहुंचे। अब इस मामले की अगली सुनवाई 26 मई को होनी है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच बीते कुछ समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसलिए ज्योति पवन को छोड़ अपने मायके में रह रही थी। पहली पत्नी नीलम की आत्महत्या के बाद पवन सिंह ने 2018 में ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी की थी। एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी पवन विवादों में रह चुके हैं।

ज्योति सिंह ने पवन पर लगाए गंभीर आरोप

 ज्योति ने पवन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसकी जानकारी ज्योति के वकील विष्णु धर पांडेय ने मीडिया को दी। वकील ने बताया कि पवन सिंह पत्नी के साथ मारपीट और गाली गलौज किया करते थे। ज्योति के वकील की मानें तो पवन ने दो बार ज्योति का अबॉर्शन भी करवाया था।

Also Read: The Kapil Sharma Show: जब निरहुआ ने सरेआम उड़ाया था पवन सिंह की अंग्रेजी का मजाक, सुनाया एयरपोर्ट किस्सा

2018 में हुई थी पवन-ज्योति की शादी

पवन सिंह ने 2018 में ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी की थी। ज्योति यूपी बलिया की रहने वाली हैं। पवन की पहली पत्नी नीलम ने शादी के छह महीने बाद ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पहली पत्नी के सुसाइड का कारण बताया जा रहा था कि पवन उन्हें समय नहीं देते थे। हालांकि पहली पत्नी के सुसाइड को लेकर पवन की ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

अक्षरा सिंह के साथ जुड़ चुका है नाम

ज्योति से शादी के बाद पवन का नाम एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ जुड़ा। अक्षरा ने कुछ समय बाद पवन पर मारपीट करने और धोखा देने का आरोप लगाया। इसके अलावा अक्षरा ने पवन सिंह पर आरोप लगाया कि, पवन ने अक्षरा को उनका करियर बर्बाद कर देने की धमकी दी है। अक्षरा ने पवन के खिलाफ पुलिस में मुकदमा भी दर्ज कराया था।