लाइव टीवी

Hot Pics: खेसारी लाल के साथ रोमांस कर चुकीं इस भोजपुरी एक्ट्रेस की हॉटनेस देख उड़ जाएंगे होश

Updated Aug 28, 2021 | 10:35 IST

Bhojpuri Actress Pics: भोजपुरी एक्ट्रेस मेघा शाह का हाल ही में खेसारी लाल यादव के साथ एक नया गाना है। जिसका नाम 'बस कर पगली' है। ये लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
भोजपुरी एक्ट्रेस मेघा शाह की ग्लैमरस तस्वीरें
मुख्य बातें
  • मेघा शाह के साथ खेसारी ने किया था फेसबुक लाइव
  • खेसारी ने मेघा को बताया था धोखेबाज गर्लफ्रेंड
  • मेघा की हॉटनेस के लोग हुए दीवाने

Bhojpuri Actress Megha Shah Hot Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मेघा शाह इन दिनों इंडस्ट्री में तेजी से अपनी पकड़ बना रही हैं। कुछ समय पहले वह भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav New bhojpuri song 2021) के साथ 'बस कर पगली' (Bas Kar Pagli) में रोमांस करती हुईं नजर आई थीं।

खेसारी के साथ मेघा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। मेघा की बोल्डनेस और हॉट अदाओं को देख दर्शक घायल हो गए। यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ने लगे हैं।

उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। मेघा अलग-अलग अंदाज में अपने फैंस को इंटरटेन करती हैं। बता दें कि खेसार के साथ रिलीज हुआ उनके गाने 'बस कर पगली' को महज एक घंटे में ही 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे।

गाने के रिलीज से पहले खेसारी फेसबुक पर लाइव आए थे. इसमें उन्होंने एक्ट्रेस मेघा शाह से फैंस की मुलाकात करवाई थी. वीडियो में एक्टर ने एक्ट्रेस को अपनी धोखेबाज गर्लफ्रेंड बताया था.  

उन्होंने मेघा को फैंस की भाभी तक बना दिया था. दोनों ही कलाकारों के वीडियो को दर्शकों से काफी प्यार मिला था. दोनों की मस्ती लोगों को खूब पसंद आई.