लाइव टीवी

Nirahua-Amrapali Song:निरहुआ-आम्रपाली ने किया जमकर रोमांस, नैना करत निहोरा गाने में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated Jun 04, 2022 | 12:20 IST

Nirahua and Amrapali Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट मानी जाती है। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों और गानों में काम किया है। दर्शक भी इस जोड़ी को पर्दे पर देखना पसंद करते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
निरहुआ आम्रपाली गाना
मुख्य बातें
  • निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी पर्दे पर होती है हिट
  • भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे
  • यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा भोजपुरी गाना नैना करत निहोरा

Nirahua and Amrapali Dubey Hot Bhojpuri Song: भोजपुरी जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री की हिट और हॉट जोड़ी हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सफलता के परचम लहराए। दर्शक भी इनकी जोड़ी को खूब पसंद करती है। आम्रपाली और निरहुआ की फिल्में और गाने रिलीज होते हैं तहलका मचा देते हैं। वैसे तो निरहुआ और आम्रपाली का हर गाना यूट्यूब पर धमाल मचाता है। लेकिन इन दिनों आम्रपाली और निरहुआ का भोजपुरी गाना ‘नैना करत निहोरा’ गाना यूट्यूब पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली के बीच जबरदस्त रोमांस भी देखने को मिल रहा है।

नैना करत निहोरा गाने को यूट्यूब पर मिले खूब व्यूज

नैना करत निहोरा गाना आम्रपाली और निरहुआ के कई हिट गानों में एक हैं। गाने में आम्रपाली ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है तो वहीं निरहुआ ने ब्लू कलर की शेरवानी पहनी है। अपनी हॉटनेस और खूबसूरती से एक तरफ आम्रपाली इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही है तो वहीं दूसरी ओर निरहुआ हमेशा की तरह फैंस के बीच छाए हुए हैं। दोनों की केमिस्ट्री इस गाने में देखने लायक है। नैना करत निहोरा गाने को कल्पना ने आवाज दी है। इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और संगीत दिया है ओम झा ने। मुस्कान म्यूजिक के बैनर तले इस गाने को बनाया गया है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया गया था। यह गाना नया तो नहीं है लेकिन एक बार फिर सर्च किया जा रहा है। यूट्यूब इस गाने को अब तक 7,243,139 व्यूज (खबर लिखे जाने तक) मिल चुके हैं।

यहां देखिए नैना करत निहोरा गाने का वीडियो-

भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ का है यह गाना

आम्रपाली और निरहुआ का गाना ‘नैना करत निहोरा’ भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ से लिया गया है। फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली के साथ अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा सुशील सिंह, मनोज टाइगर, अनूप अरोरा, प्रकाश जैस, माया यादव, किरण यादव, शकीला मजीद, सुबोध सेठ, गोपाल राई जैसे अन्य कलाकार भी फिल्म में नजर आए। फिल्म को प्रेमांशु सिंह के निर्देशन में नासेर जमाल के साथ बनाया गया था। ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ फिल्म 20 मई 2016 को भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी।