लाइव टीवी

Pawan Singh Photo Viral: पवन सिंह के साथ आकांक्षा दुबे की ऐसी तस्वीर हुई वायरल, ट्रोल कर रहें है यूजर्स

Updated Jul 13, 2022 | 06:40 IST

Pawan Singh Akanksha Dubey Photo: पवन सिंह और आकांक्षा दुबे की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में दोनों के बीच नजदीकियां देखने को मिली, जिस कारण यूजर्स द्वारा उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पवन सिंह आकांक्षा दुबे
मुख्य बातें
  • पवन सिंह ने साथ पहली बार फिल्म में नजर आएंगी आकांक्षा दुबे
  • भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस है आकांक्षा दुबे
  • पवन सिंह के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करने पर ट्रोल हो गई आकांक्षा

Pawan Singh Akanksha Dubey Romantic Photo: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में पावरस्टार के नाम से मशहूर एक्टर सिंगर पवन सिंह वैसे तो अपने फिल्म और गानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन वह इंडस्ट्री के ऐसे स्टार हैं जोकि प्रोफेशनल के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर खबरों में बने रहते हैं। हाल ही में पवन सिंह पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने की खबरों को सुर्खियों में थे। पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति ने उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। ज्योति और पवन के तलाक का मामला फिलहाल आरा कोर्ट में चल रहा है। ज्योति सिंह से तलाक की खबरों के बीच पवन सिंह का नाम एक्ट्रेस स्मृति सिंहा के साथ भी जुड़ा था। लेकिन इस बीच पवन सिंह एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे को लेकर खबरों में बने हुए हैं। जानते हैं क्या है पूरा मामला।

सोशल मीडिया पर किया गया ट्रोल

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की कुछ फोटो सामने आई थी। यह फोटो सोशल मीडिया पर अबतक खूब वायरल हो रही है। फोटो में आकांक्षा दुबे और पवन सिंह के बीच नजदीकियां देखने को मिल रही है। दोनों तस्वीर में कोजी और बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं। यही कारण है कि इस तस्वीर के वायरल होने के बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे और उनके रिश्ते पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

Also Read: Akshara Singh: अक्षरा सिंह के ‘मेकअप’ सॉन्ग ने मचाया धमाल, वीडियो में एक्ट्रेस का दिखा एकदम हॉट अवतार

आकांक्षा ने पवन के साथ शेयर की तस्वीर

बता दें कि पवन सिंह के साथ आकांक्षा दुबे ने यह रोमांटिक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। आकांक्षा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ‘फर्स्ट फिल्म पावर स्टार पवन सिंह के साथ’। आकांक्षा की तस्वीर शेयर करते ही यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- ‘खत्म टाटा गुड बाय’। वहीं एक ने लिखा- ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’। तो एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- ‘कुछ तो गड़बड़ है दया पिक देख कर लग रहा है’। एक यूजर ने आकांक्षा को पवन सिंह के साथ शादी करने की नसीहत देते हुए लिखा-‘शादी कर लो दोनों’। इस तरह के कई कमेंट्स आकांक्षा दुबे की पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं।

Also Read: भोजपुरी फिल्मों की ये एक्ट्रेसेज साउथ में मचा चुकी हैं धमाल, लिस्ट में है चौंका देने वाले नाम

पवन सिंह के प्रोजेक्ट्स

वैसे तो आए दिन पवन सिंह के नए-नए गाने और फिल्में रिलीज होती रहती है। उनके प्रोजेक्ट्स हमेशा ही पाइलाइन में रहते हैं। आने वाले दिनों में पवन 'हर हर गंगे' और 'मेरा भारत महान' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में पवन ने अपनी वेब सीरीज 'प्रपंच' की भी शूटिंग शुरू कर दी है।