लाइव टीवी

Harshika Poonacha Pic: बेहद खूबसूरत है पवन सिंह की एक्ट्रेस हर्षिका पूनच्चा, तस्वीरें जीत लेंगी दिल

Updated Jul 16, 2022 | 08:19 IST

Harshika Poonacha Photos: एक्ट्रेस हर्षिका पूनच्चा पवन सिंह के साथ पहली बार भोजपुरी फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ में नजर आई थी। हर्षिका ने कम समय में ही अपनी खूबसूरती से भोजपुरी दर्शकों का दिल जीत लिया और खास पहचान हासिल की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
हर्षिका पूनच्चा
मुख्य बातें
  • बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत है एक्ट्रेस हर्षिका पूनच्चा
  • साउथ और भोजपुरी फिल्मों में जलवा बिखेर चुकी है हर्षिका
  • पवन सिंह के साथ भोजपुरी डेब्यू कर चुकी है हर्षिका पूनच्चा

Actress Harshika Poonacha Beautiful Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस हर्षिका पूनच्चा ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान और कामयाबी हासिल की। हर्षिका बेहद खूबसूरत हैं और उनकी खूबसूरत के लोग कायल हैं। सोशल मीडिया पर भी हर्षिका का बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लुक देखने को मिलता है। यही कारण है कि फैंस उनकी नई-नई तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हर्षिका वैसे तो कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन भोजपुरी में उन्हें पहली बार पवन सिंह के साथ फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ में देखा गया। इसमें वह पवन के साथ लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आई थी।

कौन है पवन सिंह की खूबसूरत को-एक्ट्रेस हर्षिका पूनच्चा

Also Read: Bhojpuri Celebs Followers: सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं ये भोजपुरी स्टार्स, जानें किसके हैं कितने फॉलोअर्स

कर्नाटक की रहने वाली हर्षिका पूनच्चा मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने भोजपुरी समेत कई अन्य भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। हर्षिका साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। वह बिग बॉस कन्नड़ 4 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं।

हर्षिका का फिल्मी करियर

हर्षिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में ही शूरू कर दी थी। उन्होंने 2008 में कन्नड़ फिल्म ‘पीयूसी’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद हर्षिका ने कई सुपरहिट फिल्में दी। हर्षिका मुख्य रूप से कन्नड़, कोंकणी, कोडव, मलयालम, तेलुगू भाषाओं की फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। लेकिन अब भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस के रूप में भी उन्होंने अपना नाम दर्ज करा लिया है। हर्षिका ने पवन सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ के साथ भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया और अपनी पहली ही फिल्म से वह भोजपुरी इंडस्ट्री में छा गई।

Also Read: Rani Chatterjee: स्लिम होने के लिए नहीं बल्कि इस वजह से जिम जाती हैं रानी चटर्जी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बेहद खूबसूरत और बोल्ड है हर्षिका पूनच्चा

हर्षिका पूनच्चा भोजपुरी की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। उनकी खूबसूरती पर लोग जान छिड़कते हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर हर्षिका आए दिन अपनी फोटो-वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है, जिसमें उनका ग्लैमरस और बोल्ड लुक देखने को मिलता है। आप भी हर्षिका की इन खूबसूरत तस्वीरों को देख लेंगे तो यकीनन अपना दिल हार बैठेंगे।