लाइव टीवी

Bhojpuri Song: कश्मीरी की वादियों में पवन सिंह ने गाया पहला भोजपुरी गाना, रिलीज हुआ जिंदगी 2 मुलाकात

Updated May 24, 2022 | 14:27 IST

Pawan Singh Bhojpuri Song Zindagi 2 Mulaqaat: पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना जिंदगी 2 मुलाकात रिलीज हो गया है। गाने को कुछ ही मिनट में कई लाख व्यूज मिल चुके हैं।

Loading ...
Pawan Singh Bhojpuri Song
मुख्य बातें
  • साड़ी से ताड़ी के बाद पवन सिंह का नया गाना रिलीज हो गया।
  • पवन सिंह के इस नए गाने के बोल हैं जिंदगी एक मुलाकात 2।
  • पवन सिंह के इस गाने को कुछ ही देर में लाखों व्यूज मिल गए हैं।

Pawan Singh Bhojpuri Song Mulakat 2: पावर स्टार पवन सिंह का नया गाना 'जिंदगी 2 मुलाकात' रिलीज के साथ धमाल मचा रहा है। पवन सिंह का यह गाना VYRL भोजपुरी से रिलीज हुआ है।। पवन सिंह अपने धमाकेदार गाने से एक बार फिर से संगीत प्रेमियों पर जादू चला रहे हैं। गाने को कुछ ही घंटों में तीन लाख 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

'जिंदगी 2 मुलाकात' की शूटिंग बीते दिनों स्वर्ग कहे जाने वाले कश्मीर की हसीन वादियों में हुई। यही वजह है कि जब से उनके इस गाने की शूटिंग की तस्वीर वायरल हुई थी, तब से लोग उनके गाने का इंतजार उत्सुकता से कर रहे थे। यह गाना रिलीज हुआ है, यह तेजी से वायरल होने शुरू हो गया है। कश्मीर की वादियों में पवन सिंह के हर्ट टीचिंग एक्सप्रेशन और गाने का धुन संगीत प्रेमियों पर जादू चला रहा है। गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है। जिंदगी 2 मुलाकात के म्यूजिक कम्पोजर विनय विनायक हैं। लिरिक्स पिंकू बाबा का है। डायरेक्टर दीपेश गोयल हैं। 

Also Read: ये है पवन सिंह के टॉप 5 गाने, जिन्हें यूट्यूब पर मिले सबसे ज्यादा व्यूज

साड़ी से ताड़ी को 100 मिलियन 
पवन सिंह का इससे पहले साड़ी से ताड़ी को 100 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में पवन सिंह के साथ स्मृति सिन्हा भी नजर आ रही हैं। गाने में पवन सिंह का साथ शिल्पी राज ने अपनी आवाज से दिया है। यूट्यूब पर ये गाना लगातार नंबर वन पर ट्रेंड हुआ था।  पवन सिंह ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पवन सिंह ऑफिशियल पर रिलीज किया है। इसके के लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं। वहीं, म्यूजिक आर्या शर्मा का है। वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल हैं। 

पवन सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स हैं। वह बहुत जल्द मेरा भारत महान, प्यारी चांदिनी, कैसे हो जाला प्यार, सात महेरिया जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।