लाइव टीवी

Trending Song: यूट्यूब पर हिट हो गया खेसारी लाल-सपना चौधरी का गाना मटक-मटक, 13 मिलियन के पार पहुंचे व्यूज

Updated Sep 15, 2022 | 08:02 IST

Matak Matak Song: खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी के मटक-मटक गाने को यूट्यूब पर खूब व्यूज मिल रहे हैं। गाना ट्रेडिंग लिस्ट में शामिल हो चुका है और अब तक इसे 13 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Khesari lal Sapna chaudhary matak matak song views
मुख्य बातें
  • मटक-मटक गाने को यूट्यूब पर मिले 13 मिलियन से अधिक व्यूज
  • मटक-मटक गाने में पहली बार दिखी खेसारी लाल और सपना चौधरी की जोड़ी
  • यूपी-बिहार से लेकर हरियाणा तक तहलका मचा रहा मटक-मटक गाना

Khesari Lal-Sapna Chaudhary Matak Matak Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का गाना मटक-मटक हाल ही में रिलीज हुआ था। गाने को यूट्यूब पर अबतक पसंद किया जा रहा है। सपना चौधरी वैसे तो अपने हरियाणवी गाने को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। वहीं भोजपुरी स्टार खेसारी लाल अपने भोजपुरी गानों के साथ धमाल मचाते हैं। दोनों के गाने यूट्यूब पर छाए रहते हैं और रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं। लेकिन पहली बार मटक-मटक गाने में सपना और खेसारी की जोड़ी को एक साथ देखा गया। मटक-मटक गाना हिट होने के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो चुका है।

बता दें कि सपना चौधरी और खेसारी लाल का गाना मटक-मटक पिछले महीने 26 अगस्त 2022 को रिलीज किया गया था। फैंस अब तक गाने पर प्यार लुटा रहे हैं। यूट्यूब पर इसे 13 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और जल्द ही गाना 14 मिलियन व्यूज के आंकड़े को भी छू सकता है।

Also Read: Monalisa Photos: डीप नेक ब्रालेट में देखें मोनालिसा की 5 सबसे बोल्ड तस्वीरें, इंटरनेट पर हुईं खूब वायरल

हरियाणा और बिहार में छाया मटक-मटक गाना

खेसारी लाल के गाने यूपी-बिहार जैसे क्षेत्रों में खूब पसंद किया जाते हैं। तो वहीं सपना चौधरी का गाना हरियाणा में खूब मशहूर है। ऐसे में मटक-मटक गाना रिलीज होने के बाद से ही हरियाणा और बिहार जैसे राज्यों के साथ देशभर में धमाल मचा रहा है। गाने में सपना और खेसारी के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इससे पहले सपना का चटक-मटक रिलीज हुआ था। इसी गाने के टाइटल के तर्ज पर मटक-मटक गाना बनाया गया है जिसमें हरयाणवी क्वीन सपना बिहारी बाबू खेसारी के साथ नजर आ रही हैं।

Also Read:Ravi Kishan: नेता और अभिनेता रवि किशन को स्कूल में ही हो गया था प्यार, जानें उनके लव और लाइफ से जुड़ी बातें

यहां देखिए खेसारी और सपना के मटक-मटक गाने का वीडियो:

मटक-मटक के साथ सपना-खेसारी ने मचाया धमाल

मटक-मटक गाने को सपना चौधरी और खेसारी लाल पर फिल्माया गया है। दोनों गाने में जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। सपना ने  खूबसूरत घाघरा-चोली पहनी हुई है। वहीं खेसारी लाल कुर्ता पायजामा और शेरवानी में नजर आ रहे हैं। बात करें मटक-मटक गाने की तो इसे विश्वजीत चौधरी ने गाया है और इसके बोल आमीन बरोदी ने लिखे हैं। संगीत गुलशन म्यूजिक का है और गुलशन द्वारा ही इसे कंपोज किया गया है। गाने को यूट्यूब पर अबतक 13,083,815 व्यूज (खबर लिखे जाने तक) मिल चुके हैं।