लाइव टीवी

Bhojpuri Song Romantic Raja: रिलीज होते ही वायरल हुआ खेसारी लाल यादव का नया गाना रोमांटिक राजा, यूट्यूब पर हो रहा है ट्रेंड

Updated Dec 20, 2021 | 12:15 IST |

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song Pani-Pani: खेसारी लाल यादव का नया भोजपुी हिट गाना पानी-पानी यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। रिलीज होने के साथ गाने को 80 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

Loading ...

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song Pani-Pani: रैपर बादशाह का सुपर हिट गाना पानी - पानी के भोजपुरी संस्करण को सफलता के बाद ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव अब एक नया धमाकेदार गाना 'रोमांटिक राजा' रिलीज हो गया है। रिलीज होने के तीन दिन के अंदर गाने को 80 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को सलमान खान के कोरियोग्राफर मुद्दसर खान ने डायरेक्ट किया है । यह गाना बेहद खास इसलिए भी है कि इसमें बॉलीवुड, भोजपुरी और पंजाबी के दिग्गजों ने मिलकर काम किया है। जहां मुद्दसर खान, सलमान खान जैसे सुपर स्टार के लिए कोरियोग्राफी कर चुके हैं। भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव और पंजाब की फेमस पॉप सिंगर शिप्रा गोयल ने मिलकर इस गाने को बनाया है। आपको बता दें कि मुद्दसर खान इससे पहले भी भोजपुरी कलाकार के साथ काम कर चुके हैं, लेकिन अब वे पहली बार खेसारीलाल यादव के साथ मिलकर यह प्रोजेक्ट कर रहे हैं।