लाइव टीवी

Bhojpuri Song: शिल्पी राज और शशि लाल यादव का नया गाना चुम्मा 4 गो हुआ रिलीज, देखें [VIDEO]

Updated Jan 23, 2021 | 06:14 IST |

शशि लाल यादव औऱ शिल्पी राज का नया गाना चुम्मा 4 गो इंटरनेट पर रिलीज हो गया है। गोने को मजेदार तरीके से रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है। इस गाने को शशि लाल यादव औऱ शिल्पी राज ने अपनी शानदार आवाज दी है।

Loading ...

शशि लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार और गायक हैं। शशि लाल अभी युवा हैं इसलिए युवाओं में उनका खासा क्रेज है। शशि लाल यादव की आवाज के साथ दर्शक उनकी एक्टिंग को भी बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में शशि लाल यादव और शिल्पी राज का नया गाना चुम्मा 4 गो इंटरनेट पर रिलीज हुआ है।

गाने में शिल्पी राज ने शशि लाल यादव की गर्लफ्रैंड का रोल निभाया है। शशि लाल यादव और शिल्पी राज दोनों एक दूसरे से मिलने के लिए बेताब हैं। गाने में शिल्पी राज की शादी हो चुकी है वो अपने मायके में हैं। लेकिन फिर भी वह अपने बॉयफ्रैंड शशि लाल से बेहद प्यार करती हैं।

गाने को मजेदार तरीके से रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है। गाने में आप शिल्पी राज की हसीन अदाओं को देख घायल हो उठेंगे। वहीं इस गाने को अब तक वगभग 40 हजार व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को शशि लाल यादव और शिल्पी राज ने अपनी शानदार आवाज दी है।

गाने की लिरिक्स राहुल रासिक ने दिया है। जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। गाने को कुछ देर पहले सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।