लाइव टीवी

Bhopal Crime: भोपाल क्राइम ब्रांच की सटोरियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई, नौ सटोरिए चढ़े हत्थे, लाखें रुपये बरामद

Updated May 17, 2022 | 23:04 IST

Bhopal Crime: भोपाल पुलिस ने मंगलवार को सटोरियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 9 सटोरिए गिरफ्तार किए हैं। आरोपितों के पास से लाखों रुपये कैश और सट्टा पर्ची भी बरामद की गई है। आरोपियों पर सट्टा अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
भोपाल में सट्टा खिलाते 9 सटोरिए गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई कर एक दिन में गिरफ्तार करें 9 सटोरिए
  • सटोरियों के पास से लाखों रुपये कैश और सट्टा पर्ची हुई बरामद
  • सभी सटोरियों पर दर्ज किया गया सट्टा अधिनियम के तहत प्रकरण

Bhopal Crime: भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस की टीम ने मंगलवार को शहर के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी कर नौ सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सटोरियों के पास से लाखों रुपये नगदी भी बरामद की है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी लाखों में सट्टा लगाने का कार्य करते थे।भोपाल पुलिस के अनुसार, शहर में एक्टिव सटोरियों को काबू करने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस को शहर के अंदर सट्टा लगाने वाले कुछ सटोरियों की जानकारी लगातार मिल रही थी। जिसके बाद मंगलवार को क्राइम ब्रांच की कई टीमों का गठन कर इन सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार इन सभी को शहर के अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया गया है।

चल रहा था लाखों रुपये का सट्टा, पहुंची गई पुलिस

भोपाल पुलिस के अनुसार क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए गौतम नगर के राजगढ़ क्षेत्र में रानी पति राशिद को सट्टा पर्ची लिखते हुए गिफ्तार किया गया। वहीं मणिशंकर पाठक निवास पाताल धाम कालोनी छोला मंदिर, शफीक खान निवासी जेपी नगर गौतम नगर, प्रेम सिंह निवास बिहारी कालोनी, दीपक चौहान निवासी भवन नगर, राजू प्रजापति निवासी कल्‍याण गनर को जायसवाल धर्मकांटा के पास से सट्टा खेलते व खिलाते हुए पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से सट्टा अंक लिखी पर्ची तथा नगदी 100200 रुपये जब्‍त किए । पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर सट्टा अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

कई जगहों पर पकड़े गए सटोरिए

वहीं क्राइम ब्रांच की दूसरी टीम ने थाना कटारा हिल्स स्थित लहारपुर में दबिश देकर संतोष बजाज निवास नई बस्ती बाग मुगालिया, शंकर पनघरिया निवास बाग मुगालिया को भी सट्टा खिलाते हुए पकड़ा गया। आरोपितों के कब्जे से सट्टा पर्ची व नगदी 30150 रूपये बरामद किए गए। इसके अलावा क्राइम ब्रांच की एक टीम द्वारा दबिश देकर थाना निशातपुरा के करोंद क्षेत्र में दबिश देकर हिम्मत सिंह लोधी पूजा कालोनी को सट्टा पर्ची लिखते पकड़ा। पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर सट्टा अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।