लाइव टीवी

Bhopal Accident: मछली पकड़ते समय हादसा, तालाब में डूबने से हुई युवक की मौत, पत्नी के सामने पति की गई जान

Updated Sep 04, 2022 | 13:48 IST

Bhopal Police: भोपाल में छोटे तालाब में मछली पकड़ते समय पैर फिसलने से एक युवक की पानी में डूबकर मौत हो गई। पत्नी के सामने हुई इस मौत के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
भोपाल में पत्नी के सामने तालाब में डूबकर पति गई जान (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • भोपाल के तलैया के पास काली मंदिर घाट पर हुआ हादसा
  • डूब रहा पति पत्नी से मदद को मांगता रहा हाथ, बेबस पत्नी कुछ न कर सकी
  • शराब के नशे में मछली पकड़ने पत्नी के साथ गया था युवक

Bhopal News: राजधानी भोपाल के तलैया स्थित काली मंदिर घाट पर मछली पकड़ते समय पैर फिसलने से छोटे तालाब में एक युवक गिर पड़ा। युवक की पानी में डूबकर मौत हो गई। घटना के समय उसकी पत्नी भी साथ में थी, जो काफी प्रयास के बाद भी पानी में डूब रहे अपने पति का हाथ नहीं थाम सकी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

बता दें कि तलैया थाना पुलिस के मुताबिक 30 वर्षीय शहजाद खान मूल रूप से  इटारसी का रहने वाला था। वह पंचशीलनगर के पास झुग्गी बस्ती में पत्नी नसरीन बानो के साथ रहा करता था। पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

भीख मांगकर गुजारा करता था युवक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक जहांगीराबाद स्थित दरगाह पर भीख मांगकर अपने परिवार का गुजारा कर रहा था। वह शराब के नशे में धुत्त होकर पत्नी नसरीन के साथ काली मंदिर घाट के समीप मछली पकड़ने आया था। घाट किनारे पत्थर से पैर फिसलने के कारण वह छोटे तालाब में गिर गया था। नसरीन ने काफी कोशिश की, लेकिन पति का हाथ नहीं पकड़ पाई। उसकी आखों के सामने पति ने पानी में डूबकर दम तोड़ दिया।

जबलपुर में दो सगी बहनें नदी में डूबी

जानकारी के लिए बता दें कि एमपी के कई जिलों में हुई भारी बारिश के कारण लगातार नदी, तालाब और झरने उफान पर हैं। ऐसे में कई लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर इन जगहों पर जा रहे हैं। ऐसे में डूबने की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। इससे पहले जबलपुर से एक हादसे की खबर प्रकाश में आई है। जिले के मझौली थाना क्षेत्र में ग्राम पोला के पास नदी में नहाने के लिए पहुंची दो सगी बहनें पानी के तेज बहाव में बह गईं। एक को बचाया जा सका है, दूसरी अभी लापता है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।