लाइव टीवी

Bhopal Accident News: पार्टी करने निकले थे तहसीलदार, फिर हुआ ये, जानिए हादसे की पूरी कहानी

Updated Aug 17, 2022 | 16:02 IST

Bhopal Accident News: घर से बाहर पार्टी करने का कहकर निकले तहसीलदार दो दिन बाद भी लापता हैं। उनके साथ पार्टी में जा रहे पटवारी का शव बुधवार को पुलिस को गांव छापरी खुर्द की नदी में मिला। मौके से तहसीलदार की कार भी पुलिस को मिल गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पार्टी करने निकले तहसीलदार हुए लापता (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • तहसीलदार नरेंद्र सिंह ठाकुर व पटवारी महेंद्र रजक सोमवार से लापता
  • गांव छापरी खुर्द की नदी में कार सहित पटवारी महेंद्र रजक का शव बरामद
  • तहसीलदार के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई

Bhopal Accident News: मध्यप्रदेश में घर से बाहर पार्टी करने का कहकर निकले तहसीलदार दो दिन बाद भी लापता हैं। उनके साथ पार्टी में जा रहे पटवारी का शव बुधवार को पुलिस को गांव छापरी खुर्द की नदी में मिला। मौके से तहसीलदार की कार भी पुलिस को मिल गई। घटना एमपी के सिहोर जिले की है। तहसीलदार नरेंद्र सिंह ठाकुर शाजापुर जनपद की तहसील मोहनपुर बढ़ोदिया में पदस्थ थे। पुलिस के मुताबिक तहसीलदार नरेंद्र सिंह ठाकुर व पटवारी महेंद्र रजक सोमवार से लापता थे। तब से उनकी तलाश की जा रही थी। बुधवार को पुलिस टीम ग्रामीणों के साथ राहत व बचाव कार्य में जुटी थी।

इस बीच सूचना मिली कि, लापता तहसीलदार की कार छापरी खुर्द गांव की नदी में डूबी दिखाई दे रही है। पुलिस मौके पर पहुंची और कार सहित पटवारी महेंद्र रजक का शव बरामद किया। पुलिस के मुताबिक तहसीलदार का शव अभी तक नहीं मिला है। उनकी तलाशी का अभियान लगातार जारी है। पुलिस ने सर्च अभियान के तहत अवंतीपुरा के पास नदी में डूबी 20 कारों को भी निकाला है। इस मामले को लेकर एसएचओ पुष्पेन्द्र सिंह राठौर ने बताया कि, तहसीलदार के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है।  एसडीआरएफ की टीम भी बचाव व राहत कार्य में जुटी है। बहरहाल घटना को लेकर पुलिस और परिजन कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।

पार्टी करने निकले थे

एसएचओ पीएस राठौर ने बताया कि, शाजापुर जनपद की मोहन बाड़ोदिया तहसील में पदस्थ तहसीलदार नरेंद्र ठाकुर व नसरुल्लागंज में पदस्थ पटवारी महेंद्र रजक सोमवार को घर से पार्टी करने की बात कहकर कार से रवाना हुए थे। सुबह होने पर घर नहीं लौटे तो उनके बेटे पुष्पेंद्र सिंह ठाकुर ने मंडी थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। उनके बेटे ने बताया कि, दोनों के मोबाइल भी बंद आ रहे हैं। इसके बाद एक्टिव हुई पुलिस ने तहसीलदार व पटवारी का पता लगाने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया। उनका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद बुधवार को ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी तो नदी में मिले शव की पहचान महेंद्र रजक के तौर पर हुई। वहीं तहसीलदार की कार को भी नदी से निकाल लिया गया। एसएचओ के मुताबिक तहसीलदार का अभी तक पता नहीं चल पाया है। उनकी तलाश के लिए शहर के निकट पूरे उफान पर बह रही सीवन नदी के करबला पुल और काहिरी में पुलिस और होमगार्ड के जवान तलाशी अभियान चलाए हुए हैं। उन्होंने बताया कि, तेज बरसात के कारण इलाके के नदी नाले उफान पर हैं। जिसके चलते उनके पानी में बहने की आशंका है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।