लाइव टीवी

Bhopal High Voltage Drama: मोबाइल टॉवर पर न्यूड होकर चढ़ा युवक, यहां हुआ ट्रैफिक जाम, फिर पुलिस ने किया ये

Updated Jul 28, 2022 | 15:23 IST

Bhopal High Voltage Drama: एक सिरफिरा युवक बिना किसी डिमांड के नग्र होकर 100 फुट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया।  युवक का न्यूड हाई वोल्टेज ड्रामा करीब 3 घंटे चला। इस दौरान रोड़ पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भोपाल में युवक का हाईवोल्टेज 'न्यूड' ड्रामा
मुख्य बातें
  • एक सिरफिरा युवक बिना किसी डिमांड के नग्र होकर 100 फुट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया
  • युवक का न्यूड हाई वोल्टेज ड्रामा करीब 3 घंटे चला
  • सीआई वीरेंद्र कुमार ने बताया कि युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है

Bhopal High Voltage Drama : राजधानी भोपाल में एक रौचक घटना सामने आई है, जिसमें एक सिरफिरा युवक बिना किसी डिमांड के नग्र होकर 100 फुट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। मामला पुलिस हैड क्वार्टर के पास स्थित जिंसी सर्किल का है। युवक का न्यूड हाई वोल्टेज ड्रामा करीब 3 घंटे चला। युवक एक हाथ छोड़कर टॉवर पर झूल रहा था। इस दौरान रोड़ पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

वहीं सिरफिरे की बाजीगरी देखने के लिए जिंसी सर्किल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना के बाद मौके पर आई शहर की जहांगीराबाद पुलिस ने ट्रैफिक को कंट्रोल करने में पसीने बहाए। मगर जाम काफी देर तक नहीं खुल पाया। वहीं पुलिस ने युवक को टॉवर से उतारने के लिए कड़ी मशक्कत की। जहांगीराबाद थाने के सीआई वीरेंद्र कुमार ने बताया कि, युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है। टॉवर पर चढ़ने के लिए इसकी कोई शर्त नहीं थी। 

युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं

सीआई वीरेंद्र कुमार ने बताया कि, दिमागी तौर पर बीमार युवक सागर जनपद के गांव राहतगढ़ का रहने वाला है। वर्तमान में परिवार सहित भोपाल में रहता है। युवक की मोबाइल टॉवर पर चढ़ने के पीछे कोई डिमांड नहीं थी। मानसिक बीमारी के चलते युवक न्यूड ही जिंसी चौराहे में स्थित 100 फुट ऊंचे एक मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया था। उन्होंने बताया कि, युवक को उतारने के लिए नगर परिषद की टीम व पुलिस ने संयुक्त रूप से उतारने की कोशिश की मगर युवक नहीं उतरा। करीब 3 घंटे बाद एसडीआरएफ की टीम ने युवक को सही सलामत टॉवर से उतारा। सीआई के मुताबिक, युवक ने पूछताछ में अपनी कोई शर्त या डिमांड नहीं रखी। उन्होंने बताया कि, युवक को देखने के लिए जिंसी सर्किल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई व जाम लग गया। जिसे एसडीआरएफ की टीम के साथ पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद क्लीयर किया। 


 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।