लाइव टीवी

Indore के पब में पंगा! जाम की जगह 'छलके' लात-घूंसे और फिर सरेराह जमकर कटा बवाल

Updated Aug 29, 2022 | 23:20 IST

Bhopal News: पब में शराब के नशे में झूम रहे एक युवक ने अन्य ग्रुप के साथ आए युवक व युवती पर फब्ती कस दी। वहीं नाच रही युवती ने मनचले पर उसे बदनियती से टच करने का आरोप लगाया।  इसके बाद भड़के युवती के फ्रेंड ने मनचले की धुनाई कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
युवती को बैड टच करने पर सड़क पर ड्रामेबाजी
मुख्य बातें
  • पब में एक ग्रुप के लोग डांस करने आए थे
  • एक मनचले पर युवती ने बेड टच का आरोप लगाया
  • दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई

Bhopal News: मध्यप्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में युवती को बदनियती से छूने के मामले ने ऐसा तूल पकड़ा कि पब में जाम की जगह लात व घूंसे छलके। दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। हंगामा इस कदर बरपा कि युवक पब से निकल कर सड़क पर आ गए। ये घटना लसूड़िया इलाके में स्थित एक बिल्डिंग में बने पब की है। दरअसल मामला नशे में एक युवती से छेड़छाड़ का था। इस बात को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया। इसके बाद पब में मौजूद युवती के दोस्तों सहित अन्य लोगों ने मनचलों की धुनाई शुरू कर दी।

नशे में गाफिल दोनों गुट झगड़े में इस कदर भड़के कि पब से निकल कर बीच सड़क पर आ गए। इस दौरान सड़क पर तमाशबीनों की भीड़ लग गई। सड़क पर वाहनों की कतारें लग गईं। बाद में पुलिस के आने की जानकारी मिलने से पहले ही आपस में झगड़ रहे लोग मौके से फरार हो गए। 

बाउसंर भी नहीं रोक पाए 

पुलिस के मुताबिक लसूड़िया इलाके में स्थित एक बार में युवती से कथित छेड़छाड़ के मामले को लेकर झगड़ा होने की जानकारी मिली थी। मौके पर गई पुलिस टीम को कोई नहीं मिला। पब मालिक को पहले भी देर रात तक पब नहीं चलाने के लिए पाबंद किया था। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पब में शराब के नशे में झूम रहे एक युवक ने अन्य ग्रुप के साथ आए युवक व युवती पर फब्ती कस दी। वहीं डांस कर रही युवती ने मनचले पर उसे बदनियती से टच करने का आरोप लगाया। इसके बाद भड़के युवती के फ्रेंड ने मनचले की धुनाई कर दी। पब में हुए झगड़े का किसी ने वीडियो बना लिया जो कि इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। युवक को पहले क्लब में जमकर पीटा गया। इसके बाद मारते-मारते उसे बीच सड़क पर ले गए। इससे पहले पब के प्रबंधक ने बाउंसरों की मदद से झगड़े को रोकने की कोशिश की। मगर एक दूसरे की जान के प्यासे बने युवकों ने पब से बाहर जाकर भी जमकर एक-दूसरे से मारपीट की। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।