लाइव टीवी

Bhopal News: दोस्त ने शराब पिलाकर की हत्या, गुमराह करने के लिए शव के पास रख दिया सांप, ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

Updated Jul 13, 2022 | 20:51 IST

Bhopal Crime News: पुलिस ने भोपाल की चांदबाड़ी बस्ती पिपलानी के रहने वाले नवल सिंह की हत्या के मामले का खुलासा किया है। एडिशनल डीसीपी राजेश की भदौरिया ने जानकारी दी कि, नवल सिंह एक स्कूल बस के ड्राइवर थे, जिनकी 8 जुलाई की रात उनके दोस्त संदीप वाघमारे के घर में मौत हो गई थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भोपाल में शराब पिलाकर किया दोस्त का कत्ल
मुख्य बातें
  • भोपाल पुलिस ने किया ड्राइवर नवल सिंह की हत्या के मामले का खुलासा
  • पुलिस को गुमराह करने के लिए शव के पास रखा गया था सांप
  • मुंह और नाक में कपड़ा ठूंस कर की गई थी हत्या

Bhopal Crime News: पुलिस ने भोपाल की चांदबाड़ी बस्ती पिपलानी के रहने वाले नवल सिंह की हत्या के मामले का खुलासा किया है। एडिशनल डीसीपी राजेश भदौरिया ने जानकारी दी कि, नवल सिंह एक स्कूल बस के ड्राइवर थे, जिनकी 8 जुलाई की रात उनके दोस्त संदीप वाघमारे के घर में मौत हो गई थी। आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए नवल के बिस्तर के नीचे मरा हुआ कोबरा सांप रख दिया था। दरअसल आपको बता दें कि, जिस जगह पर नवल सिंह का शव मिला ठीक उनके बिस्तर के नीचे पुलिस को एक मरा हुआ कोबरा सांप मिला था, जिससे पुलिस को यह आशंका हुई कि, सांप के काटने से नवल सिंह की मौत हुई है। जिसके पश्चात पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब इस मामले में पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है।

पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि, नवल सिंह की मौत सांप के काटने से नहीं हुई थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी। पुलिस को जांच में पता चला कि, ड्राइवर को मुंह और नाक में कपड़ा ठूंस कर मौत के घाट उतारा गया। 

मौत से पहले की थी दोस्तों संग शराब पार्टी

आपको बता दें कि, नवल सिंह ने अपनी मौत से पहले 8 जुलाई की रात को बागसेवनिया शराब दुकान में अपने दोस्तों के साथ मिलकर शराब पार्टी की थी। जिसके बाद दो दोस्त अपने घर चले गए। रात ज्यादा हो जाने के चलते नवल के जाट खेड़ी में रहने वाले दोस्त संदीप बाघमारे ने उन्हें अपने घर सो जाने को कहा। इसके अगले दिन संदीप ने पुलिस को नवल की मौत की सूचना दी। प्रथम दृष्टया पुलिस को मौका-ए-वारदात से एक मरे हुए कोबरा सांप के मिलने से यह लगा की मृतक की मौत सांप के काटने से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि, मृतक को उसके मुंह और नाक में कपड़ा ठूंस कर मारा गया है। ऐसी आशंकाएं जताई जा रही है कि, शराब पीने के पश्चात दोस्तों में आपसी विवाद को लेकर यह हत्या की गई है। 

सभी दोस्तों से पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस पार्टी की रात नवल के साथ मौजूद अन्य दो दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है, हालांकि पुलिस को नवल की हत्या का पूरा शक संदीप पर ही है। संदीप ने अब तक हत्या की बात को नहीं कबूला है। पुलिस संदीप के कॉल डिटेल्स की जांच कर रही है। इस वक्त बिसरा रिपोर्ट सामने नहीं आई है रिपोर्ट के सामने आने के पश्चात पुलिस जांच को आगे बढ़ाएगी और किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।