लाइव टीवी

Bhopal Viral Video:भोपाल में स्कूटी से खुद गिरे युवक-युवती, पीछे के बाइक वाले पर भड़की युवती बोली, तुमने गिराया

Updated Jun 20, 2022 | 12:51 IST

Bhopal Viral Video: भोपाल का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें युवती-युवक स्कूटी से खुद गिर जाते हैं और पीछे बाइक चला रहे युवक पर गिराने का आरोप लगाते हैं। गनीमत ये रहती है कि, युवक हेलमेट में कैमरा लगाए रहता है जिसमें सारा मामला रिकॉर्ड हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
भोपाल में स्कूटी से गिरी युवती ने लगाया पीछे चल रहे बाइक सवार पर आरोप, वीडियो वायरल
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा भोपाल का वीडियो, बन रहे मीम्स
  • वायरल वीडियो में युवती पीछे बाइक चला रहे युवक पर लगा रही उसे गिराने का आरोप
  • बाइक चलाने वाले युवक के हेलमेट में लगा था कैमरा, रिकॉर्ड हुई स्कूटी से युवती के गिरने की घटना

Bhopal Viral Video News: राजधानी भोपाल में वीआईपी रोड पर एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। बीच सड़क पर तेज रफ्तार से जा रहे युवक-युवती स्कूटी फिसलने से अचानक गिर जाते हैं। उनके पीछे आ रहे बाइक सवार उनके पहले बाइक रोक देता है। हादसे के बाद घायल युवक को छोड़ युवती बाइक सवार से बहस करते हुए भिड़ जाती है। युवती ने आरोप लगाया कि, तुमने टक्कर मार कर गिराया है। यही नहीं, युवती पूरी तरह बहस पर उतारू हो जाती है। गनीमत रही कि, युवक के हेलमेट में लगा कैमरा उसे बचाने में सफल हो जाता है। इस प्रकरण का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है।

वायरल वीडियो में लड़की बाइक सवार युवक से कहती है ऐसे गाड़ी चलाते हो, तुमने ही टक्कर मारी है। लड़की युवक से बोलती है कि, तुम्हें दिख नहीं रहा था क्या। इसके बाद युवक कहता है कि, दीदी गाड़ी टकराई तक नहीं है। फिर लड़की बोलती है बेटा गाड़ी बिना टकराए ही गिर गई और बिना टकराए हम दोनों लोग रास्ते में गिर गए। उसके बाद युवक कहता है कि, मैं आपको अभी पूरा वीडियो दिखा देता हूं। वीडियो सामने आने के बाद से बाइक सवार युवक और युवती की जमकर चर्चा हो रही है। यह वायरल वीडियो भोपाल के गौहर महल के पास का बताया जा रहा है। 

हेलमेट के कैमरे ने बचाया युवक को

बता दें कि, बाइक सवार ने हेलमेट में कैमरा लगाया था। इसमें नजर आ रहा है कि, उसके आगे स्कूटी सवार दो लोग जा रहे हैं, तभी अचानक स्कूटी अनियंत्रित होकर पलट जाती है। इससे युवक-युवती सड़क पर ही गिर जाते हैं। युवक को थोड़ी चोट भी लगती है। वहां कुछ लोग उसे उठाने का प्रयास करते हैं, लेकिन लड़की बाइक सवार को खरी-खोटी सुनाते हुए बहस करने लगती है। वीडियो में साफ नजर आता है कि, बाइक स्कूटी से काफी दूरी पर थी। स्कूटी सवार खुद ही फिसलकर गिर जाते हैं।

किसी ने नहीं कराई है शिकायत

जानकारी के लिए बता दें कि, दोनों पक्षों ने इसकी शिकायत नहीं की है। इधर, भोपाल बाइकर्स ग्रुप के डोनाल्ड जेम्स का कहना है कि, वीडियो आया है, लेकिन उनके ग्रुप में से किसी के साथ यह घटना नहीं हुई है। सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर यह वीडियो खूब चल रहा है। तमाम तरह के मीम्स बनाए जा रहे हैं। कुछ लोग इसे मजेदार बता रहे वहीं कुछ का कहना है कि, युवक अगर हेलमेट में कैमरा नहीं लगाया होता तो मामला कुछ और ही हो जाता।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।