लाइव टीवी

Liquer Sale in MP: मध्यप्रदेश में महिला पुलिसकर्मियों के बाद अब टीचर भी बेचेंगे शराब,कांग्रेस बोली-वाह शिवराज

Updated Jun 12, 2020 | 22:33 IST

Teachers Sell Liquor in MP:मध्य प्रदेश में शराब दुकानों पर महिला पुलिस कर्मियों की तैनाती को लेकर जारी विवाद के बीच अब शराब की दुकानों पर टीचरों की ड्यूटी लगाई जा रही है।

Loading ...
मध्य प्रदेश में शराब की दुकानों पर अब टीचरों की ड्यूटी लगाई जा रही है (प्रतीकात्मक फोटो)
मुख्य बातें
  • मध्यप्रदेश में शराब की दुकानों पर अब टीचरों की ड्यूटी लगाई जा रही है
  • पहले महिला पुलिस कर्मियों की तैनाती वहां की गई थी
  • इस मामले पर पर कांग्रेस ने सख्त ऐतराज जताया है

भोपाल: मध्यप्रदेश में शराब ठेकेदारों द्वारा ठेकों को समर्पित किए जाने के बाद कई जिलों में सरकार ही शराब दुकानों का संचालन कर रही है। पहले महिला पुलिसकर्मियों की ड्यूटी शराब दुकान के संचालन में लगाई गई जिसको लेकर विरोध के सुर उठ रहे थे वहीं प्रदेश सरकार ने एक कदम और जाकर आदेश जारी किया है जिसके मुताबिक अब टीचरों की ड्यूटी लगाई जा रही है।

बताया जा रहा है कि सागर में पॉलिटेक्निक कॉलेज के शिक्षकों की शराब दुकानों पर ड्यूटी लगा दी गई है इस आदेश में 5 शिक्षकों की ड्यूटी देशी-विदेशी शराब दुकानों में लगाई गई है।

इस पर कांग्रेस ने सख्त ऐतराज जताया है।पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट कर कहा, मप्र में पहले महिला पुलिसकर्मियों ने बेची शराब और अब शिक्षक बेचेंगे शराब। शिवराज सिंह, शर्म नाम की तो कोई चीज ही नहीं बची है। जिन पर प्रदेश की सुरक्षा एवं बच्चों के भविष्य की जिम्मेदारी है, उन्हें शराब बेचने का काम सौंप दिया, वाह शिवराज जी वाह।

यादव ने अपने ट्वीट के साथ सागर जिले के सहोद्रा राय पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्राचार्य का आदेश भी संलग्न किया है, जिसके मुताबिक पांच कर्मचारियों की ड्यूटी शराब दुकान में लगाई गई है।

कमलनाथ ने कहा था-इससे शर्मनाक व दोहरा चरित्र कुछ हो सकता है क्या?

इससे पहले, पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने भी महिला पुलिसकर्मियों को शराब बेचने की जिम्मेदारी सौंपे जाने का विरोध करते हुए ट्वीट किया था।

उसमें लिखा था- शिवराज जी, आप जब विपक्ष में थे तो प्रदेश में शराब को लेकर खूब विरोध करते थे, खूब भाषण देते थे, शराब को बहन-बेटियों के लिए खतरा बताते हुए उनको साथ लेकर धरने पर बैठते थे। अब तो आपने बहन-बेटियों को ही शराब की दुकानों पर बैठा दिया? इससे शर्मनाक व दोहरा चरित्र कुछ हो सकता है क्या?

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।