लाइव टीवी

Bhopal Crime News: भोपाल हाइवे पर ट्रक चालक और क्लीनर पर जानलेवा हमला, 10 हजार रुपये लूटे, मामला दर्ज

Updated May 27, 2022 | 18:02 IST

Bhopal Crime News: भोपाल हाइवे पर ट्रक चालक से लूट का मामला सामने आया है। बदमाशों ने ट्रक चालक और क्लीनर को चाकू से घायल कर उनसे 10 हजार रुपये लूट लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच पड़ताल की जा रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
भोपाल हाइवे पर ट्रक चालक से लूट (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • चार की संख्या में थे लुटेरे बदमाश
  • बदमाशों ने चाकू से वार कर किया घायल
  • पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी

Bhopal Crime News: भोपाल हाइवे पर चार बदमाशों ने एक ट्रक चालक से लूट की घटना को अंजाम दिया है। हाइवे पर चार बदमाशों ने ट्रक चालक और क्लीनर पर चाकू से हमलाकर 10 हजार रुपये लूट लिए। घायलों को जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद इंदौर रेफर किया गया। ट्रक के जरिए मांगलिया से दूध पावउर देवास के खंटाबा में पोषण आहार प्लांट पर लाया जा रहा था। इस दौरान रात करीब 10.30 बजे यह वारदात हो गई।

जानकारी के लिए बता दें मामले में बीएनपी पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्जकर मामले को जांच में लिया है। पुलिस आरोपितों के बारे में गहनता से छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। उसके लिए पुलिस टीम कार्रवाई के लिए तैयार है।

बदमाशों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक चालक सचिन वर्मा व क्लीनर आकाश सोलंकी शाम को इंदौर के मांगलिया से दूध का पाउडर ट्रक में भरकर देवास के खंटाबा में स्थित पोषण आहार के लिए निकले थे। रात में दोनों ने भोपाल बायपास पर एक ढाबे पर भोजन किया गया। इसके बाद करीब 100 मीटर दूर ही ट्रक गया होगा। तभी दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक कर ट्रक के आगे बाइक खड़ी कर दी। चारों बदमाश ट्रक के गेट पर चढ़े और आकाश व सचिन को धमकाया। उनसे रुपयों की मांग की। नहीं देने पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। जिसमें आकाश को पैर में चाकू लगा। जबकि सचिन के सीने में चाकू घुस गया। हमले व लूट के बाद बदमाश बाइक से फरार हो गए।

दोनों घायलों को इंदौर रेफर किया गया

घायलों को रात में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को इंदौर रैफर कर दिया गया। सचिन वर्मा ने बताया कि हम पुलिस को फोन लगाते, उससे पहले आरोपित बाइक से फरार हो गए। बीएनपी थाना पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाना आवश्यक हो गया है। आरोपी बदमाश किसी भी सूरत में बच नहीं पाएंगे।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।