लाइव टीवी

अस्पताल से शिवराज की अपील-घरों में जलाए मिट्टी के दीये, पीएम मोदी लाएंगे 'राम राज्य'

Updated Aug 03, 2020 | 11:38 IST

Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से चार और पांच अगस्त की रात अपने घरों पर मिट्टी के दीये जलाने की अपील की है। चौहान कोविड-19 से संक्रमित हैं और उनका इलाज चल रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से दीये जलाने की अपील की।
मुख्य बातें
  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी के नेतृत्व में भरोसा जताया
  • चौहान ने लोगों से चार एवं पांच अगस्त को घर पर दीये जलाने की अपील की
  • मध्य प्रदेश के सीएम ने कहा कि देश में पीएम मोदी लाएंगे 'राम राज्य'

भोपाल : कोविड-19 का इलाज करा रहे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अस्पताल से लोगों से अपील की है। चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भरोसा जताते हुए कहा है कि पीएम देश में 'राम राज्य' लाएंगे। मुख्यमंत्री ने लोगों से चार और पांच अगस्त की शाम अपने घरों में मिट्टी के दीये जलाने की अपील की है। अयोध्या में पांच अगस्त को राम मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन एवं शिलान्यास होगा। पीएम मोदी पांच अगस्त को अयोध्या पहुंचेंगे और राम मंदिर के लिए भूमि पूजन एवं शिलान्यास करेंगे।

अस्पताल में कोरोना संक्रमण का इलाज करा रहे मुख्यमंत्री शिवराज ने सोमवार को कहा, 'मेरा विश्वास है कि राम मंदिर के निर्माण के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश में राम राज्य आएगा। मैं सभी लोगों से अपनी खुशी का इजहार करने के लिए चार और पांच अगस्त की रात अपने घरों पर मिट्टी के दीये प्रज्ज्वलित करने की अपील करता हूं।' 

पांच अगस्त को पीएम मोदी करेंगे भूमिपूजन
अयोध्या में पीएम मोदी पांच अगस्त को राम मंदिर के लिए भूमि पूजन एवं शिलान्यास करेंगे। सोमवार राम मंदिर के निर्माण के लिए अयोध्या में धार्मिक अनुष्ठान की शुरुआत हो गई है। सोमवार को गणेश पूजा और मंगलवार को राम अर्चना होगी। मंदिर के लिए भूमिपूजन एवं शिलान्यास के साथ ही भव्य एवं दिव्य राम मंदिर के निर्माण का आगाज हो जाएगा। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास इस कार्यक्रम के लिए अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को अयोध्या जाकर तैयारियों का जायजा लेने वाले हैं।

निजी अस्पताल में चौहान का इलाज
गत दिनों चौहान कोविड-19 से संक्रमित हो गए। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मध्य प्रदेश सरकार में एक सप्ताह के भीतर तीन मंत्री कोरोना की चपेट में आए  हैं। शिवराज का इलाज करने वाले अस्पताल का कहना है कि मुख्यमंत्री की हालत स्थिर है और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।चौहान ने अस्पताल से ही मंत्रियों एवं विधायकों से अपने वेतन का 30 प्रतिशत मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने की अपील की।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।