लाइव टीवी

अगर घर के काम नहीं किए तो छेड़छाड़ के आरोप में जेल भेज देंगे, भोपाल के कलयुगी बेटों की पिता को धमकी, मां पर भी किए जुल्म

Updated Jul 30, 2022 | 21:28 IST

Bhopal Crime News: इंदौर में कलयुगी बेटों की घिनौनी करतूत का पर्दाफाश हुआ है। यहां चार संपन्न बेटे बुजुर्ग माता-पिता को दो वक्त की रोटी के लिए प्रताड़ित करते हैं। मां-बाप से नौकरों की तरह काम करवाते हैं। पढ़ें मामले में कोर्ट ने क्या आदेश दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कलयुगी बेटों की करतूत, मां-बाप पर करते हैं अत्याचार
मुख्य बातें
  • इंदौर में कलयुगी बेटों की घिनौनी करतूत
  • दो वक्त की रोटी के लिए प्रताड़ित करते हैं चार बेटे और बहू
  • काम न करने पर देते हैं छेड़छाड़ के आरोप में जेल भेजने की धमकी

इंदौर/भोपाल: इंदौर से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे पढ़कर आपका दिल दहल उठेगा। यहां चार कलयुगी बेटे और बहू की घिनौनी करतूत सामने आई है। बेटे और बहू मिलकर अपने मां-बाप को प्रताड़ित करते थे। दो वक्त की रोटी के लिए परेशान करते हैं। नौकरों की तरह काम करवाते हैं। काम नहीं करने पर बहू अपने ससुर को छेड़खानी के केस में फंसाने की धमकी देती हैं। मामला कोर्ट पहुंचा तो इस घटना के बारे में जानकर सब हैरान रह गए। कोर्ट ने अब चारों बेटों को आदेश दिया है कि वो सभी बुजुर्ग माता-पिता की देखरेख करें और भरण पोषण के लिए खर्च देंगे। 

इंदौर से यह रोंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है। हीरा नगर में रहने वाले नागवंशी दंपति अपने ही उन चार कलयुगी बेटों से परेशान हैं, जिन्हे उन्होंने अपने बुढ़ापे की लाठी समझा था। लेकिन कलयुगी बेटे की करतूत जानकर हर कोई दंग है। 

कोर्ट में पहुंचा मां-बाप को प्रताड़ित करने का मामला

नागवंशी दंपति के चारों बेटों में से कोई भी अपने माता-पिता का सम्मान नहीं करता। दोनों को घर में नौकरों की तरह रखते हैं, काम कराते हैं, काम करने के बाद ही मां-बाप को खाना देते थे। मनमाफिक काम नहीं करने पर उन्हें बहू और बेटे वृद्धाश्रम भेजने की धमकी देते थे। कई बार तो बुजुर्ग दंपति भंडारे में जाकर पेट की आग को शांत किया करते थे। मां-बाप की प्रताड़ना का यह मामला कोर्ट में पहुंचा। अब कोर्ट ने चारों कलयुगी बेटों को आदेश दिया है कि वो हर महीने छह हजार रूपये भरण पोषण के लिए अपने माता-पिता को देंगे। 

बुजुर्ग पिता को छेड़छाड़ के मुकदमे में फंसाने की देते थे धमकी

दरअसल, अपने बच्चों की प्रताड़ना से परेशान होकर नागवंशी दंपति ने कोर्ट की शरण ली। वह अपने बेटे और उनकी बहुओं से बेहद परेशान थे। आरोप है कि बुजुर्ग दंपति से बेटे और बहु घर का जबरन काम करवाते थे। काम नहीं करने पर उन्हें घर से बाहर निकल जाने, वृद्धाश्रम में रहने व भंडारे में भोजन करने के लिए कहते थे। वहीं, बुजुर्ग दंपति के वकील ने दावा किया है कि बेटे अपने पिता को बहू से छेड़छाड़ के मुकदमे में फंसाने की धमकी तक देते थे। पीड़ित दंपति पर जब ज्यादा जुल्म बढ़ गए तो उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। अब कोर्ट ने फैसला सुनाया है कि प्रत्येक बेटा 1500 रुपये, यानि चारों बेटे कुल छह हजार रुपये बुजुर्ग दंपति को भरण पोषण के लिए देंगे। कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया तो गिरफ्तारी का भी प्रावधान है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।