लाइव टीवी

मध्यप्रदेश में खाकी की तालिबानी बर्बरता आई सामने, जबलपुर रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल

Updated Jul 29, 2022 | 20:59 IST

Bhopal News: पुलिसकर्मी की तालीबानी बर्बरता का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक पुलिस का कार्मिक एक बुजुर्ग को बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहा है। जिसमें बुजुर्ग पर लात-घूंसों और बेल्ट से वार कर बेरहमी से पिटाई की गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
भोपाल में कांस्टेबल ने की बुजुर्ग की पिटाई
मुख्य बातें
  • पुलिसकर्मी की तालीबानी बर्बरता का वीडियो वायरल हुआ
  • पुलिस का कार्मिक एक बुजुर्ग को बेरहमी से पीट रहा है
  • कांस्टेबल की पहचान अनंत शर्मा के तौर पर हुई

Bhopal Crime News: मध्यप्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन पर पुलिसकर्मी की तालीबानी बर्बरता का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक पुलिस का कार्मिक एक बुजुर्ग को बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहा है। इसे लेकर जानकारी सामने आई है कि बुजुर्ग की एक शख्स से किसी बात पर कहासुनी हो गई। इसकी शिकयत उस शख्स ने रेलवे प्लेटफॉर्म पर मौजूद पुलिसकर्मी से की। इसके बाद पुलिसकर्मी की बर्बरता शुरू हुई। जिसमें बुजुर्ग पर लात-घूंसों और बेल्ट से वार कर बेरहमी से पिटाई की गई।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। आरोपी कांस्टेबल की पहचान अनंत शर्मा के तौर पर हुई है, जो कि रीवा जिले के लौर थाने में तैनात है। घटना की पुष्टि होने के बाद एसपी नवनीत भसीन ने उसे सस्पेंड कर दिया। इधर, वीडियो में दिख रही तस्वीरों के जरिए  पुलिसकर्मी की प्रताड़ना के शिकार बनें बुजुर्ग की गोपाल प्रसाद  के रूप में पहचान हुई। बुजुर्ग नरसिंहपुर जिले के गांव करेली के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति मुझे गाली दे रहा था, जिसकी शिकायत पुलिसवाले से की तो बजाय मदद करने के वह मुझे ही पीटने लगा। उन्होंने बताया कि वह पुलिस कर्मी को नहीं जानते। 

रक्षक यूं बन गया हैवान

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पहले पुलिसकर्मी बुजुर्ग को धक्का देकर प्लेटफॉर्म पर गिरा देता है। इसके बाद उस पर अपने हाथ चलाता है। फिर बुजुर्ग के चेहरे पर लातों से वार करता है। आरोपी पुलिस वाले की दरिंदगी इतने में ही खत्म नहीं होती है। इसके बाद वह बुजुर्ग के दोनों पांव पकड़कर घसीट कर दूसरे प्लेटफॉर्म पर ले जाकर रेलवे ट्रेक की ओर पीठ के बल आधा लटका देता है। इसके बाद बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट पर लात मारता है। इस दौरान ट्रेन में बैठे किसी पेसेंजर ने सारी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। इधर, जीआरपी ने बताया कि घटना को लेकर प्लेटफार्म पर मौजूद वेंडरों से जानकारी ली गई है। हालांकि वेंडरों ने मामले की पुष्टि की है। इसके बाद भी जीआरपी मामले से अंजान बन रही है, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।