लाइव टीवी

AirAsia India : एयरएशिया इंडिया अब आपके घर तक पहुंचाएगा लगेज, शुरू की डोर-टू-डोर बैगेज सर्विस

Updated Jun 18, 2020 | 14:06 IST

AirAsia FlyPorter : कोरोना वायरस की वजह से दो महीने तक बंद होने के बाद फिर से घरेलू उड़ान सेवा शुरू की गई है। एयरएशिया इंडिया ने डोर-टू-डोर बैगेज सेवा शुरू की है।

Loading ...
एयरएशिया इंडिया शुरू की डोर-टू-डोर बैगेज सर्विस
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस की वजह से संपर्क को कम करने के लिए एयरएशिया इंडिया ने डोर-टू-डोर बैगेज सेवा शुरू की
  • इस सेवा के तहत आपके घर से सामान लाया जाएगा और आप जिस शहर में जाएंगे वहां पहुंचाया भी जाएगा
  • यह सुविधाजनक सेवा फिलहाल देश के तीन शहरों में शुरू की गई है

नई दिल्ली: एयरएशिया इंडिया ने बुधवार को अपने यात्रियों के लिए एक डोर-टू-डोर बैगेज सेवा शुरू की, जिसके तहत लगेज को प्रस्थान के शहर में एक यात्री के पते से उठाया जाएगा और गंतव्य शहर में रहने के स्थान पर पहुंचा दिया जाएगा। 'AirAsia FlyPorter' के नाम से एयरलाइन ने एक रिलीज में कहा कि यह सुविधाजनक सेवा एयरपोर्ट से जाने या एयरपोर्ट आने के लिए डिलीवरी के लिए 500 रुपए की इंट्रोडक्टरी से शुरू होती है। इस सेवा की लॉन्चिंग के पहले फेज में बेंगलुरु, नई दिल्ली और हैदराबाद में उपलब्ध है। मुंबई में जल्द शु्रू की जाएगी।

इसका मतलब है, अगर यात्री एंड-टू-एंड सेवा चाहता है, जहां सामान घर से ले जाया जाता है और फिर गंतव्य शहर के पते पर पहुंचाया जाता है, तो उसे 1,000 रुपये का भुगतान करना होगा। एयरलाइन ने कहा कि टचलेस और कॉन्टैक्टलेस चेक-इन और बोर्डिंग सुनिश्चित किया है कि हवाई यात्रा के दौरान यात्री सुरक्षित महसूस करें, यह FlyPorter अब आपके साथ ही आपके सामान को ले जाने के लिए अधिक सुरक्षित, सही और परेशानी से फ्री सेवा पेश करती है। 

यह लो कॉस्ट कैरियर ने कहा कि कोई कंपनी सबसे पहले डोर टू डोर बैगेज डिलीवरी सेवा FlyPorter मेहमानों के घर से सामान लेने और उनके गंतव्य दरवाजे पर पहुंचाने की  जरूरत पर जोर देता है। कोरोना वायरस महामारी के बीच दो महीने के अंतराल के बाद भारत ने 25 मई को अपनी निर्धारित घरेलू यात्री उड़ानों को फिर से शुरू किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।