लाइव टीवी

Amazon Business ने लॉन्च की MSME Accelerate, कई उपकरणों पर भारी छूट लेकिन इस तारीख तक

Updated Jun 10, 2020 | 16:08 IST

Amazon Business ने  MSME Accelerate लॉन्च की है। छोटे व्यवसायों के लिए कई जरूरी सामानों पर भारी छूट मिल रही है।

Loading ...
अमेजन बिजनेस दे रही है कई सामानों पर भारी छूट
मुख्य बातें
  • अमेजन बिजनेस ने MSME के लिए एक ऑफर पेश किया है
  • छोटे व्यवसाय करने वाले को ये उपकरण काफी कम दाम में मिल जाएंगे
  • लेकिन यह ऑफर बहुत कम दिनो के लिए है

नई दिल्ली: अमेजन बिजनेस ने बुधवार को 'MSME Accelerate ’की घोषणा की जो 20 जून तक चलेगी। Amazon.in/Business छोटे व्यवसायों की मदद के लिए चयन, सौदों, छूट और बचत की सुविधा देगी। क्योंकि परिचालन शुरू होने पर नई मांग शुरू होगी।  यह इवेंट ब्रांड और MSME के मार्केटप्लेस पर 3.7 लाख से अधिक विक्रेताओं को चयन की सुविधा देगी।

अमेजन बिजनेस के डायरेक्टर पीटर जॉर्ज ने कहा कि MSMEs की सेवा के लिए हमारी प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में, हम MSME Accelerate को लॉन्च करने से खुश हैं। ताकि वे उभरते हुए प्रोडक्ट्स के क्यूरेटेड सेट के साथ अपना परिचालन शुरू करने में मदद कर सकें। कार्यस्थल की सुरक्षा और स्वच्छता सुनिश्चित करने या वर्क फ्रॉम होम को सक्षम करने की जरूरतें हैं। यह इवेंट  हमारे MSME खरीदारों को  ऐसे उत्पादों को आसानी से खोजने और सेव करने में मदद करता है। MSME Accelerate लाख विक्रेताओं को लाखों व्यवसायों तक पहुंचने में मदद करने का हमारा प्रयास है। 

कोरोना वायरस के बीच MSME Accelerate

MSME Accelerate के तहत, ग्राहक अपनी विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए टॉप कटैगरी से प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत सीरीज तक पहुंचने के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में इवेंट का लाभ उठा सकते हैं। कोरोना वायरस के खतरे के बीच कर्मचारी जो कार्यालय वापस आ रहे हैं, कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, स्वच्छ और स्वच्छ कार्यक्षेत्र बनाने के लिए वाइड रेंज प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं, यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग सेट बनाया गया है, आवश्यक सुरक्षा और स्क्रीनिंग की आपूर्ति करती है। कार्यालय स्टेशनरी, आईटी पेरिफेरल्स, ब्रेकरूम सप्लाई, एयर कंडीशनर और एयर कूलर जैसे बेसिक वर्क की सप्लाई हो सकती है।

वर्क फ्रॉम होम का चयन करने वाले कर्मचारियों के लिए घर के सेटअप से बेहतर वर्क के लिए खरीद सकते हैं। वे 1499 रुपए से अधिक के ऑर्डर पर 10% कैशबैक के अलावा 4,000 से अधिक एक्सक्लूसिव डिल्स तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं और जीएसटी इनपुट टैक्स, क्रेडिट और थोक छूट के साथ अधिक बचत कर सकते हैं। 

10% कैशबैक और कई प्रोडक्टस पर भारी छूट

4,000 से अधिक एक्सक्लूसिव डिल्स पर 1,499 रुपए से अधिक के ऑर्डर पर 10% कैशबैक मिलता है। इस तरह के उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, होम और कीचन, बड़े उपकरण, होम इम्प्रूवमेंट प्रोडटक्स, हेल्थ, सेनिटाइजेशन और सुरक्षा आपूर्ति और अधिक श्रेणियों की वाइड रेंज सीरीज का चयन कर सकते हैं। लैपटॉप पर 55% तक छूट; एसी, पंखे और कूलर पर 60% तक की छूट; रसोई उपकरणों पर 70% तक की छूट; सफाई के सामानों पर 50% तक की छूट; स्वास्थ्य और सुरक्षा आपूर्ति पर 65% तक की छूट, पानी की बोतलों पर 60% तक की छूट; बिजली और हाथ उपकरण पर 60% तक और हेडफ़ोन पर 70% तक की छूट।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।