लाइव टीवी

HDFC Offer : ऑनलाइन एसी, कूलर खरीदने जा रहे हैं? एचडीएफसी क्रेडिट/डेबिट कार्ड से खरीदें, पाएं भारी छूट

Updated May 25, 2020 | 11:27 IST

HDFC Bank Credit Card, Debit Card Offer: लॉकडाउन के बीच गर्मी काफी बढ़ गई है। आप एसी, कूलर खरीदने जा रहे हैं। एचडीएफसी कार्ड से ऑनलाइन खरीद पर भारी छूट मिल रही है।

Loading ...
एचडीएफसी बैंक का ऑफर
मुख्य बातें
  • एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स 2000 रुपए तक छूट सकते हैं
  • क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट/डेबिट लेनदेन के साथ 10 प्रतिशत तुरंत छूट मिलता है
  • लेनदेन के लिए फ्लैट 500 रुपए का तत्काल छूट प्रदान किया जाता है

नई दिल्ली : लॉकडाउन की वजह से आप बाजार नहीं जा रहे है और ऑनलाइन खरीददारी कर रहे हैं। आप फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन खरीदारी करते समय एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स 2000 रुपए तक बचा सकते हैं। एचडीएफसी की ऑफिसियल वेबसाइट के अनुसार, ग्राहक एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 2000 रुपए तक बचा सकते हैं। यह ऑफर ईएमआई लेनदेन पर भी लागू है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर चेकआउट करने के लिए एचडीएफसी बैंक कार्ड और ईएमआई की आवश्यकता है। नियम और शर्तें निम्नलिखित हैं।

10 प्रतिशत तुरंत छूट
ऑफर के मुताबिक एचडीएफसी बैंक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट/डेबिट ईएमआई लेनदेन के साथ 10 प्रतिशत तुरंत छूट प्रदान कर रहा है। एचडीएफसी बैंक डेबिट कार्ड लेनदेन के लिए एक फ्लैट 500 रुपए का तत्काल छूट प्रदान किया जाता है। यह ऑफर 27 मई 2020 तक वैलिड है। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट/ डेबिट ईएमआई के लिए  2000 रुपए तक की छूट के लिए न्यूनतम कार्ड का मूल्य 5000 होना चाहिए। इसलिए, यदि आप एचडीएफसी बैंक के डेबिट/क्रेडिट कार्ड से 20,000 रुपए की खरीदारी करते हैं, तो आप तुरंत 10 प्रतिशत प्राप्त कर सकते हैं, यानी 2000 रुपए की छूट।

इन चीजों की खरीद पर मिलती है छूट
यह ऑफर चुनिंदा रेफ्रीजिरेटर, एयर कंडीशनर, कूलर, वाटर गीजर, इमर्शन रॉड, रूम हीटर और पंखे की खरीद पर लागू है। यह ऑफर सभी पोडक्ट पेज पर  लिस्टेड है। इसलिए का लाभ उठाने के लिए खरीदारी करने से पहले कृपया देखें। इसके अलावा, यह ऑफर पिनकोड सर्विसिबिलिटी के तहत है। यह ऑफर एचडीएफसी बैंक क्रेडिट या डेबिट और ईएमआई लेनदेन पर लागू है, केवल एचडीएफसी बैंक कॉरपोरेट या कमर्शियल कार्ड का उपयोग करने वाले लेनदेन को छोड़कर।

ट्रांजेक्शन की संख्या की कोई सीमा नहीं
एचडीएफसी बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, लेनदेन की संख्या की कोई सीमा नहीं है। हालांकि, एक ग्राहक क्रेडिट कार्ड और डेबिट/क्रेडिट ईएमआई लेनदेन के साथ 2000 रुपए प्रति कार्ड तक अधिकतम छूट प्राप्त कर सकता है और डेबिट कार्ड लेनदेन के साथ फ्लैट 500 रुपए की छूट है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।