लाइव टीवी

क्या गूगल के को-फाउंडर की पत्नी के साथ है मस्क का चक्कर? ट्वीट कर बताई सच्चाई

Updated Jul 25, 2022 | 12:09 IST

Elon Musk News: WSJ की रिपोर्ट के अनुसार, टेस्ला बॉस एलन मस्क का सर्गी ब्रिन की पत्नी के साथ अफेयर पिछले साल मियामी बीच में एक स्वैंक आर्ट फेस्टिवल में हुआ था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
गूगल के को-फाउंडर की पत्नी के साथ एलन मस्क का चक्कर! अरबपति ने ट्वीट कर बताई सच्चाई
मुख्य बातें
  • एलन ने गूगल के को-फाउंडर की पत्नी के साथ अफेयर वाली खबर को खारीज कर दिया है।
  • मस्क ने ट्वीट कर साफ किया है कि उनके और निकोल शानहन के बीच कुछ नहीं है।
  • दुनिया के सबसे रईस शख्स 9 बच्चों के पिता हैं।

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क (Elon Musk) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उनके पिता एरोल मस्क (Errol Musk) द्वारा किए गए खुलासों के बाद अब मस्क परिवार फिर से चर्चा में है। एलन का नाम गूगल (Google) के को- फाउंडर सर्गी ब्रिन (Sergey Brin) की पत्नी के साथ जोड़ा जा रहा है। एक रिपोर्ट के बाद आरोप लगाया गया था कि मस्क की वजह से ही इस साल की शुरुआत में सर्गी और उनकी पत्नी निकोल शानहन (Nicole Shanahan) का तलाक हुआ था।

मस्क ने किया इनकार
लेकिन अब टेस्ला (Tesla) के बॉस एलन मस्क ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है कि उनका गूगल के सह-संस्थापक सर्गी ब्रिन की पत्नी के साथ संबंध था। रविवार को द वॉल स्ट्रीट जर्नल में एक रिपोर्ट प्रकाशित हुई थी, जिसमें कहा गया था कि मस्क का दिसंबर में ब्रिन की पत्नी निकोल के साथ संबंध था, जिसकी वजह से कथित तौर पर टेस्ला प्रमुख और लंबे समय से दोस्त ब्रिन के बीच दरार पैदा कर दी थी।

एलन मस्क के पिता ने किया चौंकाने वाला खुलासा, सौतेली बेटी के साथ है शारीरिक संबंध

मस्क ने ट्वीट कर दी सफाई
मस्क ने रविवार देर शाम एक ट्वीट में कहा कि उनके तलाक का आरोप उन पर लगाने वाली रिपोर्ट बिलकुल बीएस है और वह और सर्गी दोस्त हैं। उन्होंने लिखा कि, 'कल रात सर्गी और मैं एक साथ एक पार्टी में थे। मैंने तीन सालों में सिर्फ दो बार निकोल को देखा है, दोनों बार हमारे आसपास कई अन्य लोग भी थे। कुछ भी रोमांटिक नहीं है।'

रिपोर्ट के अनुसार, सर्गी और उनकी पत्नी ने 'अपूरणीय मतभेद' का हवाला देते हुए तलाक के लिए अर्जी दी थी। रिपोर्ट में कहा गया था कि ब्रिन और मस्क पक्के दोस्त थे, लेकिन अफेयर के बाद उनके रिश्ते में खटास आ गई। आग यह भी कहा गया कि ब्रिन ने सलाहकारों से मस्क की कंपनियों में अपने प्राइवेट निवेश को बेचने के लिए कहा।

क्या पैदा होंगे और एलन मस्क? पिता एरोल को मिला शुक्राणु दान करने का ऑफर

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।