लाइव टीवी

क्या पैदा होंगे और एलन मस्क? पिता एरोल को मिला शुक्राणु दान करने का ऑफर

Updated Jul 21, 2022 | 17:50 IST

टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (SpaceX) के मालिक एलन मस्क 235.8 अरब डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं। इन दिनों उनके पिता की खूब की चर्चा हो रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
क्या पैदा होंगे और एलन मस्क? पिता एरोल को मिला ऑफर!
मुख्य बातें
  • मस्क परिवार ना सिर्फ दौलत, बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बना रहता है।
  • एलन के पिता के उनकी 35 वर्षीय सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहाउट के साथ बच्चे हैं।
  • टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलन के कुल नौ बच्चे हैं।

नई दिल्ली। अब तक सिर्फ दुनिया के सबसे रईस शख्स एलन मस्क (Elon Musk) की सुर्खियों में रहते थे। लेकिन अब उनके पिता एरोल मस्क (Errol Musk) भी खबरों में हैं। हाल ही में 76 वर्षीय एरोल मस्क ने चौंकाने वाला खुलासा किया था कि उनका अपनी सौतेली बेटी से संबंध है। अब उन्होंने एक और बयान दिया है। द सन की एक रिपोर्ट के अनुसार, एरोल ने कहा है कि उन्हें हाई क्लास की महिलाओं को गर्भवती करने और एलन की एक नई पीढ़ी बनाने के लिए शुक्राणु दान करने के लिए कहा गया है।

दक्षिण अमेरिकी कंपनी ने दिया ऑफर
अब टेस्ला के सीईओ के पिता ने दावा किया है कि उन्हें एक दक्षिण अमेरिकी कंपनी की ओर से अपना शुक्राणु दान करने का ऑफर दिया गया है। एरोल ने कहा कि, 'कोलम्बिया में एक कंपनी है जो चाहती है कि मैं हाई क्लास की कोलंबियाई महिलाओं को गर्भवती करने के लिए शुक्राणु दान करूं क्योंकि वे कहते हैं कि, 'एलन के पास क्यों जाएं जब वे एलन को बनाने वाले वास्तविक व्यक्ति के पास जा सकते हैं?'

एलन मस्क के पिता ने किया चौंकाने वाला खुलासा, सौतेली बेटी के साथ है शारीरिक संबंध

टेस्ला ने चालू वर्ष की दूसरी तिमाही में अपनी बैलेंस शीट में 93.6 करोड़ डॉलर नकद जोड़कर अपने बिटकॉइन (Bitcoin) का 75 फीसदी बेच दिया है। जबकि पिछले साल, टेस्ला ने बिटकॉइन में 1.5 अरब डॉलर का निवेश किया था। मस्क ने कहा कि चीन में लॉकडाउन की अनिश्चितता को देखते हुए हमारे लिए कैश की स्थिति को ज्यादा करना अहम था। लेकिन हम भविष्य में अपने बिटकॉइन होल्डिंग्स को बढ़ाएंगे। मस्क ने साफ कहा है कि उन्होंने अपना कोई भी डॉजकॉइन नहीं बेचा है।

एलन मस्क के जुड़वा बच्‍चों का खुलासा, अब 7 नहीं, 9 बच्चों के पिता हैं दुनिया के सबसे रईस शख्स

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।