लाइव टीवी

ट्विटर के CEO ने किया ऐलान, बोर्ड में शामिल नहीं होंगे एलन मस्क

Updated Apr 11, 2022 | 10:12 IST

Elon Musk News: पिछले हफ्ते दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति ने वित्तीय फाइलिंग के माध्यम से खुलासा किया था कि वे सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर के सबसे बड़े शेयरधारक हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
ट्विटर के CEO ने किया ऐलान, बोर्ड में शामिल नहीं होंगे एलन मस्क
मुख्य बातें
  • एलन मस्क दुनिया के सबसे रईस शख्स हैं।
  • एलन मस्क के ज्यादातर ट्वीट सुर्खियों में रहते हैं।
  • एलन मस्क के पास 260 अरब डॉलर की संपत्ति है।

Elon Musk News: टेस्ला (Tesla) और स्पेस एक्स (SpaceX) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) सोशल नेटवर्क ट्विटर (Twitter) के बोर्ड में शामिल नहीं होंगी। ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल (Twitter CEO Parag Agrawal) ने सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा की कि मस्क ट्विटर के सबसे बड़े शेयरधारक हैं और कंपनी उनके इनपुट के लिए खुली रहेगी।

ट्विटर के सबसे बड़े शेयरधारक हैं एलन मस्क
ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने कहा कि एलन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट के बोर्ड में शामिल नहीं होने का फैसला लिया है। कुछ दिनों पहले एलन मस्क ने ट्विटर में 9.2 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी, जिससे वे कंपनी के सबसे बड़े शेयरधारक बन गए। 

मैं मरने से नहीं डरता, मौत मेरे लिए राहत लेकर आएगी : एलन मस्क

Elon Musk challenges Putin: एलन मस्क ने पुतिन को किया चैलेंज, दांव पर है यूक्रेन!

ट्विटर के सीईओ ने एक ट्वीट में कहा कि, 'बोर्ड और मैंने एलन के बोर्ड में शामिल होने के बारे में और सीधे एलन मस्क के साथ बातचीत की है। हम सहयोग करने के लिए उत्साहित थे और जोखिमों के बारे में स्पष्ट थे। बोर्ड ने उन्हें शामिल होने की पेशकश की थी।

ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने कहा कि एलन की बोर्ड में नियुक्ति 9 अप्रैल 2022 यानी शनिवार से प्रभावी होनी थी, लेकिन उन्होंने सूचित किया कि वे अब बोर्ड में शामिल नहीं होंगे।

ट्विटर सीईओ ने कर्मचारियों को किया प्रोत्साहित
ट्विटर के कर्मचारियों को प्रोत्साहित करते हुए अग्रवाल ने आगे कहा कि, 'आगे डिस्ट्राक्शन हैं, लेकिन हमारे लक्ष्य और प्राथमिकताएं अपरिवर्तित हैं। हम जो निर्णय लेते हैं और हम उन्हें कैसे अमल करते हैं, वह हमारे हाथों में है, किसी और के नहीं। आइए काम पर ध्यान केंद्रित करें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।