लाइव टीवी

पहचान, कौन? उद्योगपति हर्ष गोयनका ने शेयर की एक तस्वीर, दिए ये टिप्स

Updated Mar 08, 2022 | 22:21 IST

उद्योगपति हर्ष गोयनका ने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्विटर फॉलोअर्स को पहचानने की चुनौती दी। साथ ही उन्होंने टिप्स भी दिए। आप भी अपने दिमाग पर जोर लगाइए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पहचानें ये किन उद्योगपतियों की तस्वीर है

उद्योगपति हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर फॉलोअर्स को अनुमान लगाने के खेल की चुनौती दी। आरपीजी समूह के अध्यक्ष ने दो भाइयों की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। जिसमें अंत में "M&A" को छोड़कर कोई अन्य सुराग नहीं था। दो भाई अपने शुरुआती दिनों में.... एम एंड ए।  गोयनका ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा। फोटो में दो युवा लड़के दिखाई दे रहे हैं, जो फॉर्मल सूट पहने हुए हैं और उनके गले में माला है। एक नज़र डालें और देखें कि क्या आप पहचान सकते हैं कि दोनों भाई हैं कौन?

इस फोटो को सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त 'लाइक' मिल रहे हैं। जबकि कुछ लोगों को लगा कि गोयनका खुद हैं, अन्य को मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी के रूप में पहचानने में कोई परेशानी नहीं हुई। मुकेश अंबानी शुरुआती दिनों से बहुत केंद्रित दिखते हैं। उसकी आंखें और भौंहों को देखें। यह कुछ हासिल करने की ज्वलंत इच्छा की तरह है। एक यूजर्स ने टिप्पणी की, जबकि अन्य ने कहा कि बड़े अंबानी भाई किसी बात पर नाराज हैं, शायद फोटोग्राफर पर।

मंगलवार को अंतररष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, किरण मजूमदार-शॉ, आनंद महिंद्रा और गोयनका जैसे कई उद्योगपतियों ने इस दिन को चिह्नित करने के लिए अपने ट्विटर का सहारा लिया।

मुकेश और अनिल अंबानी दिवंगत उद्योगपति धीरूभाई अंबानी के बेटे हैं, जिन्होंने रिलायंस इंडस्ट्रीज की स्थापना की थी। मुकेश अंबानी, दोनों भाइयों में सबसे बड़े हैं। इन्होंने वर्षों तक भारत के सबसे अमीर व्यक्ति का खिताब अपने नाम रखा। हालांकि उन्हें हाल ही में गौतम अडानी पछाड़ कर नंबर वन अमीर भारतीय बन गए। 

यह पहली बार नहीं है जब किसी अनुमान लगाने वाले गेम ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है। हाल ही में, एक अन्य उद्योगपति ने अपने निजी एल्बम से एक दुर्लभ तस्वीर शेयर किया था और खुलासा किया कि वह एक बार एक फिल्म निर्माता बनना चाहते थे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।