लाइव टीवी

ICICI Bank: आईसीआईसीआई बैंक ने जारी की लिस्ट, यहां से खरीदारी करने पर मिल रहा डिस्काउंट

Updated Oct 01, 2019 | 18:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ICICI Bank Diwali Offer: आईसीआईसीआई बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर पेश किए हैं। उन्हें इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर ग्रॉसरी तक पर डिस्काउंट और कैशबैक मिल रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
ICICI Bank Offer: आईसीआईसीआई बैंक ने पेश किया फेस्टिव बोनान्जा ऑफर

नई दिल्ली: त्योहारी सीजन को देखते हुए फ्लिपकार्ट अमेजन पर सेल शुरू हो गई है। वहीं आईसीआईसीआई बैंक अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर लेकर आई है। बैंक ने पांच हजार ऑफर के साथ फेस्टिव बोनान्जा लॉन्च कर दिया है। इसके तहत 1 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक ऑफर मिलेंगे। ये ऑफर उपभोक्ताओं को तभी मिलेंगे जब वह भुगतान के लिए आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करेंगे। 

आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहकों को फ्लिपकार्ट, अमेजन, सेंट्रल, क्रोमा, कल्याण जवेलर्स, स्विगी आदि पर आकर्षक ऑफर मिलेंगे। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान पर 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं अमेजन पर आईसीआईसीआई बैंक से जुड़ा ऑफर जल्द ही आने वाला है। 

सेंट्रल के शोरूम पर आईसीआईसीआई ग्राहकों को 10 फीसदी की अतिरिक्ट छूट मिलेगी। इसके अतिरिक्त पैंटालून पर 10 फीसदी, मिंत्रा पर 20 फीसदी, मैक्स पर 5 फीसदी, बाटा पर 5 फीसदी और चुनमुन पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल रहा है। 

ग्रॉसरी की बात करें तो ग्रोफर्स पर 15 फीसदी, सुपर वैल्यू डेज पर 15 फीसदी कैशबैक, बिग बास्टेक पर 10 फीसदी डिस्काउंट, मेट्रो होलसेल पर 10 फीसदी कैशबैक, नेचर बास्केट पर 10 फीसदी डिस्काउंट और स्पेंसर पर 10 फीसदी का कैशबैक मिल रहा है। 

इलेक्ट्रॉनिक्स कैटेगरी में एलजी पर 15 फीसदी, सोनी पर 10 फीसदी सैमसंग पर 15 फीसदी और पैनासोनिक पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। वहीं वीवो पर 5 फीसदी का कैशबैक, वोल्टास पर 10 फीसदी का कैशबैक, तोशिबा पर 10 फीसदी कैशबैक, रियलमी पर 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा। इसके अतिरिक्त विभिन्न कैटेगरी में आईसीआईसीआई बैंक ग्राहकों को डिस्काउंट मिल रहा है। बता दें कि ये डिस्काउंट क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।