लाइव टीवी

Diesel Home Delivery: आईओसी ने शुरू की घर-घर डीजल की डिलीवरी

Updated Oct 31, 2021 | 00:09 IST

door-to-door diesel delivery:यह सेवा कंपनी द्वारा डीजल डोर डिलीवरी के माध्यम से थोक आपूर्ति करने वाले ग्राहकों की सेवा शुरू करने के बाद आई है।

Loading ...
कंपनी ने कहा कि यह सेवा उन ग्राहकों के लिए है जो 20 लीटर से कम मात्रा में डीजल चाहते हैं

नई दिल्ली: ऑयल मार्केटिंग कंपनी इंडियन ऑयल कॉपोर्रेशन (IOC) ने दिल्ली स्थित स्टार्ट-अप हमसफर इंडिया के साथ मिलकर कम मात्रा में डीजल डिलीवरी सेवा शुरू की है।एक मोबाइल ऐप, फ्यूल हमसफर के माध्यम से दी जाने वाली सेवा ने पंजाब राज्य के पटियाला और नए जिले मलेरकोटला में 20 लीटर सफर 20 जेरी कैन में डीजल की डिलीवरी शुरू कर दी है।

कंपनी ने कहा कि यह सेवा उन ग्राहकों के लिए है जो 20 लीटर से कम मात्रा में डीजल चाहते हैं। कंपनी के अनुसार, सेवाएं उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, महाराष्ट्र, असम, केरल, गुजरात, गोवा और नोएडा, दिल्ली, फरीदाबाद और गाजियाबाद सहित राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में उपलब्ध हैं।

हमसफर इंडिया की संस्थापक और निदेशक सान्या गोयल ने अपने एक बयान में कहा कि पहले, डीजल के उपभोक्ताओं को बैरल में खुदरा दुकानों से इसे खरीदना पड़ता था, जिसमें काफी दिक्कतें आती थी और एक कुशल ऊर्जा वितरण बुनियादी ढांचे की कमी थी।

उन्होंने कहा कि अब उनकी ओर से फ्यूल हमसफर के नाम से एक यूजर के अनुकूल ऐप बनाने के लिए प्रौद्योगिकी का बेहतर उपयोग किया गया है, जो अमूल्य ईंधन के आसान ऑर्डर और ट्रैकिंग की अनुमति देता है।  नई सेवा से छोटे उद्योगों, मॉल, अस्पतालों, बैंकों, निर्माण स्थलों, किसानों, मोबाइल टावरों, शिक्षा संस्थानों के साथ-साथ छोटे उद्योगों को लाभ होने की उम्मीद है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।