लाइव टीवी

Diwali Offer: IRCTC से बुक करें टिकट, फ्री में मिलेगा 50 लाख रुपये का बीमा

Updated Oct 28, 2021 | 10:07 IST

IRCTC Diwali Offer for Passenger: आईआरसीटीसी इस त्योहारी सीजन (IRCTC festive season) पर यात्रियों के लिए खास ऑफर लेकर आया है।आईआरसीटीसी एयर पर फ्लाइट टिकट बुक करने से यात्रियों को कई लाभ मिलेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
त्योहारी सीजन में आईआरसीटीसी यात्रियों के लिए खास ऑफर लेकर आया है।
मुख्य बातें
  • त्योहारी सीजन में यात्री IRCTC Air पर अपनी टिकट आसानी से बुक कर सकते हैं।
  • इसके तहत यात्रियों को मुफ्त में 50 लाख रुपये का बीमा मिलेगा।
  • अगर आपके पास IRCTC SBI कार्ड प्रीमियर है, तो आपको पांच फीसदी वैल्यू बैक की सुविधा का लाभ भी मिलेगा।

IRCTC Diwali Offer for Passenger: देश में हर दिन कई लोग ट्रेन और फ्लाइट से सफर करते हैं। त्योहारी सीजन (festival season) में यात्रियों का आना-जाना और भी बढ़ जाता है। दिवाली (Diwali 2021) जल्द ही आने वाली है। छठ पूजा (Chhath Puja 2021) और भाई दूज भी अब ज्यादा दूर नहीं है। ऐसे में यात्रियों की भीड़ भी काफी बढ़ जाती है क्योंकि दूसरे राज्यों में नौकरी कर रहे लोग त्योहारों के लिए अपने घर जाते हैं।

IRCTC लेकर आया  खास ऑफर
इस त्योहारी सीजन में भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (IRCTC) आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। इसके तहत आपको फ्लाइट टिकट बुक (Flight booking) करने पर आकर्षक छूट मिलेगी। इस साल अगर आप त्योहारों पर #IRCTCAir से टिकट बुक करते हैं, तो आपको कई लाभ होंगे। 

फ्री में मिलेगा 50 लाख रुपये का बीमा
इसकी जानकारी IRCTC ने ट्वीट कर दी। आईआरसीटीसी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'फेस्टिव सीजन कुछ खास मांगता है! यात्री #IRCTCAir पर अपनी फ्लाइट टिकट आसानी से बुक कर सकते हैं। इस पर 50 रुपये का न्यूनतम सुविधा शुल्क लेगेगा। साथ ही यात्रियों को फ्री में 50 लाख रुपये का बीमा भी मिलेगा। LTC किराया और विशेष रक्षा किराया सहित और भी कई लाभ मिलेंगे।'

BookMyShow पर 500 रुपये का मूवी वाउचर
इतना ही नहीं, दिवाली पर आईआरसीटीसी एक और खास ऑफर (Diwali Offer) लेकर आया है। अगर आपके पास आईआरसीटीसी एसबीआई कार्ड प्रीमियर है, तो आपको बुकिंग पर पांच फीसदी वैल्यू बैक की सुविधा का लाभ भी मिलेगा। मालूम हो कि आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर रेलवे और हवाई टिकट बुक करने पर यात्रियों को 1.8 फीसदी ट्रांसजेक्शन शुल्क की बचत भी कर सकते हैं। साथ ही यात्रियों को BookMyShow पर 500 रुपये का मूवी वाउचर और 1500 बोनस रिवार्ड प्वॉइंट्स भी मिलेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।