लाइव टीवी

अनिल अंबानी के बेटे की शादी की रस्में शुरू, सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं तस्वीरें

Updated Jan 24, 2022 | 15:44 IST

Jai Anmol Ambani wedding: अंबानी और शाह परिवार ने जय अनमोल अंबानी और कृषा शाह की शादी से पहले की रस्में शुरू कर दी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Jai Anmol Ambani wedding: अनिल अंबानी के बेटे की शादी की रस्में शुरू, सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं तस्वीरें
मुख्य बातें
  • NCP की नेता सुप्रिया सुले ने जय अनमोल अंबानी और कृषा शाह की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।
  • दोनों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।
  • अनमोल अंबानी और कृषा शाह की सगाई दिसंबर 2021 में हुई थी।

Jai Anmol Ambani wedding: अंबानी परिवार में बहुत जल्द शादी की शहनाइयां बजने वाली हैं। बिजनेसमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) और टीना अंबानी (Tina Ambani) के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी (Jai Anmol Ambani) की कृषा शाह (Krisha Shah) से जल्द शादी होने वाली है।

सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहीं तस्वीरें
टीना और अनिल अंबानी के बेटे अनमोल और कृषा के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की नेता सुप्रिया सुले, राज कपूर की बेटी रीमा कपूर और अन्य शामिल हैं।

मालूम हो कि अनमोल अंबानी और कृषा शाह की सगाई दिसंबर 2021 में हुई थी। 3 दिसंबर 2021 को टीना अंबानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी होने वाली बहू कृषा शाह के साथ तस्वीर शेयर की थी। इस बीच शुक्रवार को सुप्रिया सुले ने कृषा और अनमोल को बधाई देते हुए कार्यक्रम की कुछ फोटो शेयर कीं।

अनिल अंबानी के बेटे शुरू करेंगे 'जीवन में नया अध्याय'
टीना अंबानी ने दिसंबर में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में रिलायंस (Reliance) के संस्थापक धीरूभाई अंबानी (Dhirubhai Ambani) को उनके जन्मदिन पर याद करते हुए लिखा था कि, जब उनका बेटा अनमोल (Anmol Ambani) अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर रहा था, तब धीरूभाई अंबानी जी को बहत याद किया गया।

दिसंबर 2021 में, बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी सगाई की एक तस्वीर के साथ दोनों को शुभकामनाएं दी थीं। सिर्फ अमिताभ बच्चन से ही नहीं, दोनों को टीना की भतीजी अंतरा मोतीवाला मारवाह और अरमान जैन ने भी सगाई की बधाई दी थी।

अक्टूबर 2019 में अनमोल को उनके भाई जय अंशुल के साथ रिलायंस इंफ्रा का निदेशक नियुक्त किया गया था। हालांकि, उनके शामिल होने के एक साल से भी कम समय में, दोनों भाइयों ने रिलायंस इंफ्रा के बोर्ड से अपने पदों से इस्तीफा दे दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।