लाइव टीवी

Jio Fiber New Recharge: जियो यूजर्स को मिलेगा सस्ता जियो फाइबर प्लान, सिर्फ देने होंगे इतने रुपये

Updated Nov 29, 2019 | 10:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jio Fiber Recharge: जियो ने अपने जियो फाइबर उपभोक्ताओं के लिए सस्ता प्लान जोड़ा है। इस प्लान में यूजर्स को कम कीमत पर अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग सुविधा मिलेगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
जियो यूजर्स को मिलेगा सस्ता जियो फाइबर प्लान, सिर्फ देने होंगे इतने रुपये
मुख्य बातें
  • जियो फाइबर का 199 रुपये की कीमत वाला प्लान, मौजूदा ग्राहकों के लिए है। ये प्लान नए ग्राहकों के लिए नहीं है।
  • फिलहाल ये प्लान जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर नहीं आ रहे हैं।
  • जियो के इन प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा दोनों मिलेगा। साथ ही टीवी वीडियो कॉलिंग की अतिरिक्त सुविधा भी मिलेगी।

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में अपना दबदबा कायम कर चुकी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जियो फाइबर के लिए सस्ता प्लान उतारा है। कंपनी का ये सस्ता प्लान जियो फाइबर सेवा के लिए है। जियो ने इस प्लान को आकर्षक कीमत पर पेश किया है। हालांकि जियो का ये प्लान अभी जियो की वेबसाइट पर नजर नहीं आ रहा है। 

कंपनी 199 रुपये का प्लान लेकर भी आई है। कंपनी ने इस प्लान का नाम FTTX Weekly Plan- PV–199 दिया है, जिसकी कीमत 199 रुपये है और जीएसटी के साथ ये प्लान 234.82 रुपये में आता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 1 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलेगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक यूजर्स को इस प्लान के 3 महीने, 6 महीने और एक साल के लिए (अपनी सुविधा अनुसार) पहले भुगतान करना होगा। जियो ने इस प्लान की पुष्टि की है और ये प्लान सिर्फ मौजूदा जियो ग्राहकों के लिए है। यानी इस प्लान का लाभ नए ग्राहकों को नहीं मिलेगा। 

इस प्लान में भी यूजर्स को लोकल और एसटीडी फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता सिर्फ 7 दिनों की है। जानकारी के मुताबिक ये प्लान रिलायंस जियो फाइबर एफटीटीएस सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध हैं और ये पहले रिचार्ज के रूप में नहीं मिल रहे। कंपनी की वेबसाइट पर इस प्लान की जानकारी नहीं दी गई है। साथ ही जियो फाइबर के इस प्लान में जियो टीवी वीडियो कॉलिंग की अतिरिक्त सुविधा मिलेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।