लाइव टीवी

टैक्स नहीं चुकाने पर बोलीं कंगना रनौत, 'मेरे पास कोई काम नहीं था इसलिए हो रही है देरी'

Updated Jun 09, 2021 | 15:20 IST

अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि मैंने अपने पिछले साल के टैक्स का आधा भुगतान नहीं किया है, क्योंकि उनके पास काम नहीं था। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अभिनेत्री कंगना रनौत
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत उच्चतम टैक्स स्लैब में आती हैं
  • कंगना ने कहा कि मैं अपनी आय का करीब 45% टैक्स के रूप में देती हूं
  • उन्होंने कहा कि काम नहीं होने के कारण मैंने अपने पिछले साल के टैक्स का आधा भुगतान नहीं किया है।

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि बॉलीवुड में ‘सबसे अधिक भुगतान पाने’ वाली अभिनेत्री होने के बावजूद वह समय पर अपने टैक्स का भुगतान नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि उनके पास ‘कोई काम नहीं’ था। उन्होंने मंगलवार रात को अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि उन्हें सरकार को कुल देय टैक्स का आधा अभी देना है।

रनौत ने कहा कि भले ही मैं उच्चतम टैक्स स्लैब के तहत आती हूं और अपनी आय का करीब 45 प्रतिशत टैक्स के रूप में देती हूं, भले ही मैं सबसे अधिक टैक्स देने वाली अभिनेत्री हूं, लेकिन काम नहीं होने के कारण मैंने अपने पिछले साल के टैक्स का आधा भुगतान नहीं किया है, मेरे जीवन में पहली बार मुझे टैक्स चुकाने में देरी हो रही है।

हाल में कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने वाली अभिनेत्री ने कहा कि सरकार बकाया राशि पर ब्याज ले रही है, और वह इस कदम का स्वागत करती है। उन्होंने लिखा कि मुझे कर चुकाने में देर हो रही है, लेकिन सरकार इस बकाया टैक्स राशि पर ब्याज वसूल रही है, फिर भी मैं इस कदम का स्वागत करती हूं। व्यक्तिगत रूप से हमारे लिए समय कठिन हो सकता है लेकिन हम सब साथ मिलकर वक्त से मजबूत बन सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।