लाइव टीवी

ओमिक्रॉन का कहर! पश्चिम बंगाल सरकार ने सस्पेंड कीं यूके से कोलकाता की सभी सीधी उड़ानें

Updated Dec 30, 2021 | 18:30 IST

ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरों के बीच पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने 3 जनवरी से यूनाइटेड किंगडम से कोलकाता के लिए सभी सीधी उड़ानों को सस्पेंड कर दिया है।

Loading ...
यूके से कोलकाता फ्लाइट फिलहाल बंद

कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार ने 3 जनवरी से अगली सूचना तक यूनाइटेड किंगडम (ब्रिटेन) से कोलकाता के लिए सभी सीधी उड़ानों को अस्थायी रूप से सस्पेंड करने का फैसला किया है। बंगाल ने 3 जनवरी से यूके से सभी उड़ानें निलंबित कर दी हैं। आगमन पर अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए रेंडेमली रूप से चुना जाएगा। नहीं तो यात्रियों को रैपिड एंटीजन टेस्ट से गुजरना होगा।

पश्चिम बंगाल में भी ओमिक्रॉन के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटों में, राज्य में ताजा कोविड संक्रमणों ने 1,000 का आंकड़ा पार कर लिया है - पिछले 177 दिनों में पहली बार ऐसा हुआ है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, राज्य में ताजा कोविड मामलों की संख्या 1,089 है, जिसमें कोलकाता, हावड़ा और उत्तर और दक्षिण 24 परगना सहित 4 जिलों में 80 प्रतिशत से अधिक मामले दर्ज हैं। घातक वायरस की तीसरी लहर से निपटने के लिए राज्य प्रशासन कमर कस रहा है।

उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में कुल 1,089 मामलों में से कोलकाता में 540, उत्तर 24 परगना में 145, दक्षिण 24 परगना में 79 और हावड़ा में 60 मामले सामने आए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।