लाइव टीवी

जोमैटो-स्विगी डाउन होने से कस्टमर्स परेशान, सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

Updated Apr 06, 2022 | 17:13 IST

बुधवार को जोमैटो और स्विगी में लोगों को खाना ऑर्डर करने में दिक्कत आई। इस पर लोग अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
जोमैटो-स्विगी डाउन होने से कस्टमर्स परेशान, सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

नई दिल्ली। फूड-डिलीवरी ऐप जोमैटो (Zomato) और स्विगी (Swiggy) को बुधवार दोपहर को आउटेज का सामना करना पड़ा। देश भर के यूजर्स ने ऐप के जरिए खाना ऑर्डर नहीं कर पाने की शिकायत की। लंच-टाइम रश के दौरान ऐप्स डाउन हो गए, जब ऑर्डर नंबर आमतौर पर ज्यादा होते हैं।

यूजर्स ने ट्विटर पर इसकी शिकायत 
कई यूजर्स ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इसकी शिकायत की। असुविधा के लिए जोमैटो केयर ने खेद जताया। दीपिंदर गोयल के नेतृत्व वाली Zomato ने कहा कि, 'नमस्ते, ऐसा एक अस्थायी गड़बड़ी की वजह से हो रहा है। हमारी टीम इस पर काम कर रही है और हम जल्द ही दोबारा चलना शुरू होंगे।'

स्विगी ने भी दिया बयान
स्विगी ने भी इस मुद्दे को संबोधित करते हुए कहा कि, 'हम समझते हैं कि आप इस समय ऑर्डर प्लेस करने में असमर्थ हैं। दुर्भाग्य से, हम इस समय तकनीकी बाधाओं का सामना कर रहे हैं। चिंता करने की बात नहीं है, हम इस पर काम कर रहे हैं। हम जल्द ही इसे दोबारा चला सकेंगे।'

इस पर लोग अलग अलग-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं-

जोमैटो, स्विगी के खिलाफ सीसीआई की जांच
भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (Competition Commission of India, CCI) द्वारा दो फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म द्वारा कथित अनुचित बिजनेस प्रैक्टिस की जांच के आदेश के ठीक 2 दिन बाद यह आउटेज आया। नेशनल रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया (NRAI) द्वारा दायर एक शिकायत पर निष्पक्ष व्यापार नियामक सीसीआई ने अपने महानिदेशक को आरोपों की विस्तृत जांच करने और 60 दिनों के भीतर एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा है। मालूम हो कि नेशनल रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया देश भर में 50,000 से अधिक रेस्तरां ऑपरेटरों का प्रतिनिधित्व करता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।