लाइव टीवी

Twitter के निदेशक मंडल ने ‘सर्वसम्मति' से मस्क की 44 अरब डॉलर की पेशकश का समर्थन किया

Updated Jun 21, 2022 | 20:16 IST

Twitter News: ट्विटर ने मंगलवार को अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग को बताया कि निदेशक मंडल ने ‘सर्वसम्मति’ से विलय समझौते को मंजूरी देने की सिफारिश की है।

Loading ...
ट्विटर

न्यूयॉर्क:  ट्विटर के निदेशक मंडल ने जाने-माने उद्योगपति एलन मस्क (Elon Musk) के सोशल मीडिया मंच को 44 अरब डॉलर में खरीदने के समझौते को सर्वसम्मति से मंजूरी देने की सिफारिश की है।मंगलवार को नियामकों को यह सूचना दी गयी।टेस्ला के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) मस्क ने पिछले सप्ताह ट्विटर के कर्मचारियों के साथ अपने ऑनलाइन संवाद में खरीद समझौते के साथ आगे बढ़ने की अपनी इच्छा दोहराई थी।

हालांकि, मस्क ने जिस भाव पर ट्विटर को खरीदने की पेशकश की थी, उसके मुकाबले सोशल मीडिया कंपनी के शेयर का भाव काफी गिर गया है। ऐसे में समझौते के पूरा होने पर संदेह पैदा हो गया है।

उल्लेखनीय है कि यदि यह खरीद समझौता हो जाता है, तो कंपनी के निवेशकों को अपने प्रत्येक शेयर पर 15.22 डॉलर का अच्छा-खासा लाभ होगा।

पेगासस नहीं अब जासूसी के लिए सरकारें इस्तेमाल कर रही हैं नया स्पाइवेयर Hermit

ट्विटर का शेयर मंगलवार को शुरूआती कारोबार में करीब तीन प्रतिशत की मजबूती के साथ 38.98 डॉलर प्रति शेयर के भाव पर खुला। जबकि मस्क ने 54.20 डॉलर प्रति शेयर के भाव पर कंपनी के शेयर खरीदने का प्रस्ताव दिया हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।