लाइव टीवी

कोरोना के नए स्ट्रेन से क्या डर गए एयर इंडिया के पायलट! कोरोना पॉजिटिव पायलटों पर रिपोर्ट मांगी 

Updated Dec 29, 2020 | 15:39 IST

इंडियन कॉमर्शियल पायलट एसोसिएशन ने पत्र लिखकर डॉयरेक्टर ऑपरेशंस से कोरोना पॉजिटिव पाए गए पायलटों के बारे में जानकारी मांगी है। एसोसिएशन का कहना है कि उसके कितने पायलट पॉजिटिव हुए हैं उसके बारे में बताया जाए।

Loading ...

नई दिल्ली : ब्रिटेन में कोरोना वायरस का नया प्रकार मिलने के बाद इसे लेकर देश और दुनिया में चिंताएं बढ़ी हैं। इस बीच इंडियन कॉमर्शियल पायलट एसोसिएशन ने पत्र लिखकर डॉयरेक्टर ऑपरेशंस से कोरोना पॉजिटिव पाए गए पायलटों के बारे में जानकारी मांगी है। एसोसिएशन का कहना है कि उसके पायलटों ने कोरोना से बुरी तरह संक्रमित देशों से पॉजिटिव मरीजों को स्वदेश लाने के लिए उड़ानें भरी हैं। इस दौरान कितने पायलट कोरोना से संक्रमित हुए इसकी जानकारी होना उनके लिए जरूरी है। एसोसिएशन का कहना है कि एयर लाइन को प्रयोगशालाओं से इस बारे में जानकारी एकत्र कर उन्हें इस बारे में बताना चाहिए। बता दें कि ब्रिटेन से भारत आए यात्रियों में अब तक छह लोग कोरोना के नए स्ट्रेन से संक्रमित पाए गए हैं। 

'संक्रमित पायलटों के बारे में जानकारी पाना जरूरी'
एसोसिएशन का कहना है कि कोरोना महामारी की शुरुआत होने के बाद से एयर इंडिया राहत मिशनों, जरूरी सामानों को पहुंचाने और दुनिया भर में फंसे हुए लोगों को निकालने में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती रही। इसलिए इसके पायलटों को कोरोना के नए प्रकार के बारे में सभी तरह की जानकारियां हासिल करना जरूरी है। कोरोना के इस नए प्रकार के बारे में कहा जा रहा है कि यह 70 प्रतिशत ज्यादा तेजी के साथ फैल रहा है और यह ज्यादा खतरनाक भी है। पत्र में कहा गया है कि कंपनी कोविड-19 के बारे में जानकारी देने के लिए अपने कर्तव्यों से बंधी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।