लाइव टीवी

Chandigarh Crime: हनीट्रैप गैंग का हुआ खुलासा, गैंग ने स्टूडेंट को किडनैप कर मांगी फिरौती, ये है मामला

Updated Aug 19, 2022 | 22:36 IST

Chandigarh Crime: पंजाब पुलिस ने हरियाणा के एक हनी ट्रैप गैंग का भंडाफोड़ किया है। जानकारी के मुताबिक इस गैंग को दो युवक और युवती मिलकर चला रहे थे। इस गैंग ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्र को किडनैप कर 50 लाख की फिरौती की मांग की थी। पुलिस ने यूनिवर्सिटी के छात्र को इनकी गिरफ्त से सफलतापूर्वक छुड़ा लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
चंडीगढ़ में स्टूडेंट को किडनैप कर मांगी फिरौती, हुआ खुलासा
मुख्य बातें
  • मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्र को किडनैप करने वाले गैंग का खुलासा
  • 48 घंटे के भीतर पुलिस ने छात्र को गैंग की चंगुल से छुड़ाया
  • आरोपी युवती राखी सोशल मीडिया पर फेक आईडी बनाकर करती थी खेल

Chandigarh Crime News: पंजाब पुलिस ने मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्र को किडनैप करने वाले गैंग का खुलासा किया है। पंजाब पुलिस ने हरियाणा के इस हनी ट्रैप गैंग का भंडाफोड़ किया है। जानकारी के मुताबिक इस गैंग को दो युवक और एक युवती मिलकर चला रहे थे। इस गैंग ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्र को किडनैप कर 50 लाख की फिरौती की मांग की थी। पुलिस ने यूनिवर्सिटी के छात्र को इनकी गिरफ्त से सफलतापूर्वक छुड़ा लिया है।

यह गैंग हनीट्रैप लगाकर अपना खेल खेलता था। इस गैंग में शामिल युवती ने पहले चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्र से फेक प्रोफाइल बनाकर दोस्ती की। इसके बाद युवती ने उसे मिलने का बहाना बनाकर अपने साथियों के साथ किडनैप कर लिया था।

48 घंटे के भीतर पुलिस ने छुड़ाया छात्र को

रोपड़ रेंज के DIG गुरप्रीत भुल्लर ने इस बात की जानकारी दी कि 2 दिन पहले चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के बीई के छात्र को इस गैंग की एक युवती ने अपने चंगुल में फंसा कर किडनैप कर लिया था। छात्र को किडनैप करने के बाद किडनैपर्स ने करड़ के रणजीत नगर के एक किराए के मकान में कैद कर रखा था। पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई पुलिस में त्वरित कार्रवाई करते हुए, 48 घंटे के भीतर छात्र को किडनैपर्स के चंगुल से छुड़ा लिया। 

सोनीपत की राखी है सबसे बड़ी ठगी की खिलाड़ी

पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि सोनीपत की राखी सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट बनाकर अच्छे घरों के स्टूडेंट्स को अपनी दोस्ती के जाल में फंसती और इसके बाद उनको अपने विश्वास में लेती थी। दोस्ती करने के बाद राखी अपने जाल में फंसाकर शख्स को मिलने के लिए बुलाती थी और अपने दोनों साथियों के साथ छात्रों को किडनैप कर लेती थी। इस तरीके से ये अपने फिरौती के खेल को अंजाम देते थे।

आंखों में मिर्ची डालकर दिया बेहोशी का इंजेक्शन 

डीआईजी ने इस बात की जानकारी दी की युवती ने छात्र को बंधक बनाने के बाद उसकी आंखों में मिर्ची डाली और उसे लगातार बेहोशी के इंजेक्शन देती रही। युवती का एक साथी अजय कादियान पेशे से फार्मासिस्ट रह चुका है और MBBS की पढ़ाई कर रहा है। मोहाली के एसएसपी विवेकशील सोनी ने इस बात की जानकारी दी कि इन किडनैपर्स को पकड़ने में गाजियाबाद, हरिद्वार और अंबाला पुलिस ने उनकी मदद की।