लाइव टीवी

Chandigarh News: चंडीगढ़ में दबोचे गए 3 नशा तस्कर, बुलेट से जम्मू जा रही महिला से मिले कई लाख की हेरोइन

Updated Sep 07, 2022 | 17:59 IST

Chandigarh News: एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम को बड़ी सफलता मिली है। दो अलग-अलग मामलों में 3 नशा तस्‍करों को दबोच उनके पास से 151 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया है। इसमें एक महिला तस्‍कर भी शामिल है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और पूछताछ में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
चंडीगढ़ में 151 ग्राम हेरोइन के साथ दबोचे गए तीन तस्‍कर
मुख्य बातें
  • आईवीवाई अस्पताल के पास से 26 ग्राम हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार
  • जीरकपुर में 125 ग्राम हेरोइन के साथ दबोचे गए युवक और युवती
  • तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ जारी

Chandigarh News: एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने दो अलग-अलग मामलों में शहर से 3 तस्‍करों को 151 ग्राम हेरोइन के साथ दबोचा है। खास बात यह कि इसमें एक महिला तस्‍कर भी शामिल है। इन गिरफ्तार आरोपितों में से एक की पहचान गुरविंदर सिंह जिला मानसा के रूप में हुई है। यह आरोपी मोहाली सेक्टर -70 में रहता था। वहीं दूसरे मामले में गिरफ्तार की गई युवती जम्मू की रहने वाली है। युवती के साथ पकड़े गए दूसरे आरोपित की पहचान फाजिल्का के 26 वर्षीय मानस नागपाल के तौर पर हुई है। जांच के दौरान इन दोनों के पास से 125 ग्राम हेरोइन मिली।

ड्रग्‍स तस्‍करी के खिलाफ की गई इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज हरमिंदर सिंह ने बताया कि, उनकी टीम आईवीवाई अस्पताल के पास गस्त कर रही थी। इसी दौरान सहायक थानेदार दविंदर कुमार को गुप्‍त सूचना मिली कि कम्युनिटी सेंटर सेक्टर-70 के पास स्थित पार्क में नशा तस्कर गुरविंदर सिंह एक ग्राहक को हेरोइन की सप्लाई करना आ रहा है। इसके बाद पार्क के पास घेराबंदी कर जब रेड की गई तो आरोपित गुरविंदर सिंह ने पुलिस को देखकर जेब से एक लिफाफा निकालकर पार्क में फेंक दिया और वहां से भागने लगा, लेकिन टीम ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस टीम ने जब लिफाफे को चेक किया तो उसमें से 26 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। जिसके बाद गुरविंदर को तुरंत गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना मटौर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

बुलट रानी को शक के आधार पर रोका तो खुला राज

वहीं, दूसरे मामले की जानकारी देते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल के अधिकारियों ने बताया कि जीरकपुर के पास युवक-युवती बुलेट से तेज रफ्तार में जा रहे थे। बाइक को युवती चला रही थी। इन दोनों को पूछताछ के लिए रोका गया तो बातचीत से युवती पर शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने दोनों की तलाशी ली तो इनके पास से 125 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। जिसके बाद नशा तस्कर मानस नागपाल और युवती के खिलाफ जीरकपुर थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।