लाइव टीवी

Chandigarh Crime: पानी पीने को लेकर हुआ विवाद में एक युवक को चाकूओं से गोदा, 3 बदमाशों पर मामला दर्ज

Updated Jun 09, 2022 | 21:39 IST

Chandigarh Crime: चंडीगढ़ में पानी पीने को लेकर एक युवक को चाकू से गोद देने का मामला सामने आया है। सुबह सैर करके लौट रहा एक युवक पानी पीने के लिए जैसे ही वॉटर कूलर पर रूका, तभी वहां स्‍कूली से पहुंचे तीन युवकों ने उसे धक्‍का देकर पानी पीने लगे। जिससे हुए विवाद में तीनों आरोपियों ने युवक के पेट में चाकू से कई वार कर फरार हो गए। युवक का गंभीर हालात में इलाज किया जा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पानी पीने को लेकर युवक को घोपा चाकू
मुख्य बातें
  • पानी पीने को लेकर तीन बदमाशों ने युवक को घोपा चाकू
  • वॉटर कूलर पर पहले पानी पीने को लेकर शुरू हुआ था विवाद
  • हमले में गंभीर रूप से घायल युवक जीएमसीएच 32 में भर्ती

Chandigarh Crime: चंडीगढ़ में पानी पीने को लेकर कुछ युवकों में विवाद इतना बढ़ गया कि तीन युवकों ने एक युवक को चाकू से गोद कर बुरी तरह से घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपित तीनों बदमाश मौके से स्कूटी लेकर फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जीएमसीएच 32 में दाखिल करवाया। जहां पर गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज चल रहा है। पुलिस द्वारा घायल की पहचान हल्लोमाजरा के रहने वाले बलविंदर कुमार के रूप में हुई।

इस मामले में सेक्टर-31 थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक तीनों आरोपित फरार हैं। पुलिस के अनुसार, यह घटना हल्लोमाजरा स्थित सीआरपीएफ कैंप के पास की है। यहीं पर पानी पीने को लेकर विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ गया कि युवकों ने एक युवक के पेट में चाकू घोंप दिया।

वॉटर कूलर से पानी पीने को लेकर शुरू हुई बहस

इस हमले में गंभीर रूप से घायल द्वारा पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि, वह अपने दो दोस्तों के साथ सुबह सैर कर घर वापस जा रहा था। इस दौरान जब वह सीआरपीएफ कैंप के पास पहुंचा तो वहां लगे वॉटर कूलर से पानी पीने को रूक गया। पीड़ित ने बताया कि, उसी समय वहां पर तीन युवक स्कूटी पर आए और उसे धक्‍का देकर पीछे कर दिया। इस बात को लेकर बहस होने लगी। थोड़ी ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि, दो युवकों ने उसे पकड़ लिया और तीसरे युवक ने चाकू से उसके पेट में कई वार किये। इसके वाद सभी अरोपी वहां से फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि तीनों आरोपित युवक नशे में थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर अब आरोपियों के तलाश में जुट गई है।