लाइव टीवी

Chandigarh Robbers: हथियारों के दम पर कोरियर कंपनी से नकाबपोशों ने लूटे लाखों, धारदार हथियार लगने से एक घायल

Updated Jun 21, 2022 | 19:09 IST

Chandigarh Robbers: डेराबस्‍सी में एक बार फिर से बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। इस बार बदमाशों ने देर रात एक कोरियर कंपनी के ऑफिस में धावा बोलकर वहां रखे 6 लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान बदमाशों ने दातर से कर्मचारियों पर हमला भी किया। जिससे एक कर्मचारी बुरी तरह घायल हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कोरियर कंपनी में गन प्‍वाइंट पर लाखों की लूट
मुख्य बातें
  • कोरियर कंपनी के ऑफिस में गन प्‍वाइंट पर बदमाशों ने लूटे छह लाख
  • दातर (धारदार हथियार) से हमला कर एक कर्मचारी को किया बुरी तरह से घायल
  • बदमाश सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर और मोबाइल भी ले गए अपने साथ

Chandigarh Robbers: चंडीगढ़ से सटे डेराबस्‍सी में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले दस दिनों के अंदर यहां पर लूट की दो बड़ी घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले सप्‍ताह जहां एक प्रॉपर्टी डीलर से गन प्‍वाइंट पर एक करोड़ रुपये लूट लिए गए थे, वहीं अब एक बार फिर से गन प्‍वांइट पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। इस बार गांव भांखरपुर में चार नकाबपोश हमलावरों ने हथियारों के दम पर एक कोरियर कंपनी में लूट की वारदात को अंजाम दिया। हमलावर जाते समय कर्मचारियों के मोबाइल फोन व सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी साथ ले गए हैं।

नकाब पहनकर कोरियर कंपनी के दफ्तर पहुंचे बदमाशों ने सबसे वहां काम कर रहे कर्मचारियों पर दातर (धारदार हथियार) से हमला कर घायल कर दिया, इसके बाद गन प्‍वाइंट पर सभी को बंधक बनाकर 6 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों द्वारा किए गए इस हमले में दातर लगने से चंडीगढ़ का एक कर्मचारी बुरी तरह घायल हो गया है। जिसे घटना के बाद इलाज के लिए डेराबस्सी के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया।

देर रात एक बजे बदमाशों ने बोला धावा

पुलिस के अनुसार, कपड़े से अपने मुंह को ढके बदमाश देर रात करीब एक बजे कोरियर कंपनी के ऑफिस पहुंचे। इस दौरान कंपनी में दो कर्मचारी सुरजीत सिंह और हर्ष ही मौजूद थे। दफ्तर में घुसते ही बदमाशों ने दोनों कर्मचारियों को मारना शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों पर गन तानकर ऑफिस के लॉकर में रखे छह लाख रुपये लूट लिए। लूट के बाद भागते हुए बदमाशों ने कैश के साथ कर्मचारी हर्ष की स्कूटी भी अपने साथ ले गए। घटना के बाद डीएसपी गुरबक्शीश सिंह मौके पर जांच करने पहुंचे। हमलावर जो कैश से भरा सेफ साथ ले गए हैं उसमें दो दिनों का कैश पड़ा था। डीएसपी ने बताया कि, शहर में नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है।