लाइव टीवी

Chandigarh Crime: ज्वैलर से लूट मामले में गैंगस्टर परमदलीप सिंह गिरफ्तार, 20 लाख के गहने और 2 कारें बरामद

Updated Jul 19, 2022 | 20:37 IST

Chandigarh Crime News: लांडरा के मुख्य बाजार में लूट करने वाले गैंगस्‍टर परमदलीप सिंह उर्फ पम्‍मा को मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के पास से जांच के दौरान पुलिस ने पिस्‍टल, 20 लाख रुपए कीमत के गहने और 2 कारें बरामद की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुलिस ने गैंगस्टर परमदलीप सिंह को किया गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • पूछताछ के लिए पुलिस ने हासिल किया छह दिन का रिमांड
  • आरोपी के पास से 20 लाख के गहने और लूट की 2 कारें बरामद
  • आरोपी के खिलाफ विभिन्‍न थाना क्षेत्रों में दर्ज 7 संगीन मामले

Chandigarh Crime News: मोहाली पुलिस को ज्वैलर से लूट मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने ट्रैप लगाकर कर गैंगस्टर जगरुप सिंह और मनप्रीत सिंह के साथी गैंगस्टर परमदलीप सिंह उर्फ पम्मा को गिरफ्तार कर लिया है। जांच के दौरान पुलिस ने इस बदमाश के कब्जे से अवैध पिस्‍टल, 20 लाख रुपए कीमत के गहने और 2 कारें बरामद की हैं। गैंगस्‍टर पम्मा तरनतारन के गांव काजीकोट का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को मोहाली कोर्ट में पेश कर 6 दिन का रिमांड हासिल किया है।

मोहाली पुलिस के अनुसार इसी साल जून माह में लांडरा के मुख्य बाजार में प्रवीण ज्वैलर्स की दुकान पर लूट की वारदात हुई थी। इस मामले में 11 जून को सोहाना थाने में पुलिस ने आर्म्स एक्ट और स्नैचिंग की धारा में केस दर्ज किया था। बदमाश पम्‍मा इस लूट का मुख्‍य आरोपी था। मोहाली पुलिस एसएसपी के अनुसार आरोपी के पास से पुलिस ने 350 ग्राम सोने, 2.200 किलो चांदी के गहने, एक पिस्टल तथा 5 जिंदा कारतूस बरामद की है। इसके अलावा अमृतसर व लांडरा से लूटी गई दो कार भी बरामद की है। इस लूट में शामिल दो आरोपी पहले ही पकड़े जा चुके हैं।

बदमाश को हत्या मामले में हो चुकी सजा

मोहाली एसएसपी ने बताया कि बदमाश परमदलीप सिंह उर्फ पम्मा को पहले ही एक हत्या के मामले में कोर्ट से सजा हो चुकी है। वर्ष 2015 में वह जमानत पर बाहर आया था और फरार हो गया। तब से यह आरोपी लूट और कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के काम में लगा हुआ था। आरोपी के खिलाफ विभन्‍न थाना क्षेत्रों में 7 मामले दर्ज हैं। इनमें से पांच मामले तरनतारन में ही दर्ज हैं। वहीं दो मामले अमृतसर में दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार यह सभी मामले हत्या, हत्‍या का प्रयास, किडनैपिंग, दंगा करने, चोट पहुंचाने, सबूत मिटाने, स्नैचिंग, आर्म्स एक्ट जैसी संगीन धाराओं में दर्ज हैं।