लाइव टीवी

हाथी ने सूंड से बल्ला पकड़कर की जबरदस्त बैटिंग, ये वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Updated May 10, 2021 | 08:04 IST

Elephant playing cricket viral video: एक हाथ का वीडियो सोशल मीजिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ लोगों के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिख रहा है।

Loading ...
Video Grab

सोशल मीडिया पर अक्सर दिलचस्प वीडियो सामने आते रहते हैं, जो लोगों को अचंभे में डाल देते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप दंग रह जाएंगे। आपने इंसानों को क्रिकेट खेलते देखा होगा, लेकिन वायरल वीडियो में एक हाथी जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहा है। हाथी ने सूंड से बल्ला पकड़कर रखा है और वह ऑफ साइड में शॉट लगा रहा है। हाथी को एक शख्स गेंद डाल रहा है जबकि कई लोग फील्डिंग में तैनात हैं।

सहवाग-हरभजन को पसंद आई हाथी की बैटिंग

हाथी की क्रिकिटंग स्किल देख भारत के पूर्व विस्फोट बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने वायरल वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कमेंट्री के अंदाज में हाथी की तारीफ की है। सहवाग ने मजाकिया लहजे में कहा कि हाथी शानदार फॉर्म में चल रहा है। सहवाग की पोस्ट पर भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने रिएक्ट किया है। उन्होंने वीडियो देखने के हाथी के प्रशंसा में लिखा, 'वाह... वाह... वाह...।' उन्होंने साथ ही हार्ट इमोजी भी बनाई। 

वीरेंद्र सहवाग के अलावा इंग्लैंड के पू्र्व कप्तान माइकल वॉन को भी हाथी का वीडियो काफी पसंद आया है। उन्होंने वीडियो को रीट्वीट करते हुए कैप्शन दिया, 'हाथी के पास निश्चित रूप से इंग्लैंड का पासपोर्ट होगा!!' वॉन के वीडियो शेयर करने के बाद से कई यूजर्स फनी कमेंट कर रहे हैं। साथ ही कुछ ने उनपर तंस भी कसा। एक यूजर ने लिखा, 'टी20 में डेविड मालन से ज्यादा इंटेंट दिखाइए।' अन्य यूजर ने कहा, 'आप वास्तव में यहां पिच को दोष दे सकते हैं।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल